logo-image

सनकी पत्नी का जानलेवा दांव! बिस्तर पर काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट... ये थी वजह

कानपुर में पति-पत्नी की तकरार, बेइंतहाई खौफनाक मंजर तक जा पहुंची. आधी रात पत्नी ने तेज धार हथियार से पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया...

Updated on: 24 Jun 2023, 03:56 PM

उत्तर प्रदेश:

पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट पर चलाया ब्लेड! खबर कानपुर के गुजैनी थाना क्षेत्र की है, जहां पति-पत्नी की तकरार, बेइंतहाई खौफनाक मंजर तक जा पहुंची. देर रात बिस्तर पर लेटे पति को शायद इस बात का बिल्कुल अंदाजा भी नहीं था, कि अब जो उसके साथ होने जा रहा है, वो दरिंदगी की हद साबित होने वाली है. जब अपनी पत्नी के मंसूबों से बेखबर आधी रात पति नींद के आगोश में था, तभी एकाएक उसे एक तेज धार हथियार अपने कमर के नीचे महसूस हुआ और एक खौफनाक चीख के साथ सन्नाटे की गर्द में डूबी वो रात खौफनाक शोरगुल में तबदील हो गई...

कब-क्या-कैसे हुआ? 

तारीख थी 14 जून, समय करीब रात के 8-9 बजे के आसपास. बर्रा इलाके में रहने वाले एक युवक और उसकी पत्नी में किसी बात को लेकर लंबे समय से झगड़ा चल रहा था. कुछ देर ये झड़प यूं ही बरकरार रही, तभी पति गुस्से में बीच झगड़े सोने चला गया. ये बात शायद पत्नी को नागवार गुजरी और उसने पति से बदला लेने का फैसला किया. इसके लिए उसने आधी रात तक का इंतजार करना मुनासिब समझा. जब घड़ी आधी रात का वक्त दिखाने लगी, तो दबे पैरों से पत्नी, सोते हुए पति के करीब पहुंची और फिर सन्नाटे की गर्द में डूबे उस घर में खौफनाक चीख गूंज उठी.

दरअसल पत्नी ने अपने ही पति के प्राइवेट पार्ट पर कई बार ब्लेड चलाया, जिससे पति बुरी तरह ज़ख्मी हो गया. उसकी दर्द की इंतहा इस हद तक थी कि उसकी आवाज हलक में कैद हो गई थी. न वो कुछ बोल पा रहा था, न ही समझ पा रहा था. उस रात जो आखिरी मंजर उसने देखा था, वो था वारदात को अंजाम देने के बाद अपनी पत्नी का घर से फरार होना.

यूं हुआ वारदात का खुलासा

इस दर्दनाक घटना की करीब एक हफ्ते तक किसी को कोई जानकारी नहीं थी. मगर फिर एक हफ्ते बाद पति खुद कानपुर के गुजैनी थाने में अपनी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाने पहुंचा, पुलिस के पूछने पर उसने उस रात का एक-एक वाकया बेहद ही तफ्सील से पुलिस को बताया. उसने पुलिस को साथ ही ये भी इत्तला की कि इस तरह के झगड़े अक्सर उनके बीच हुआ करते थे, मगर इससे पहले कभी पत्नी ने ऐसी कोई हरकत नहीं की थी और न ही उसे अंदाजा था कि वो ऐसा कुछ कर सकती है. 

पुलिस के पूछने पर युवक ने बताया कि वो घटना के रोज पुलिस तक इसलिए नहीं आया, क्योंकि उसे शर्म आ रही थी. वो नहीं चाहता था कि इस बात का पता सभी को चले. इसलिए इस बारे में सूचना उसने किसी को नहीं दी. मगर फिर उसके साथ हुई घिनौनी घटना और घटना के बाद से पत्नी का फरार रहने के मद्देनजर उसे पुलिस तक पहुंचना ही सही समझा.

पत्नी के खिलाफ दर्ज मामला

नौबस्ता के एसीपी अभिषेक पांडे के मुताबिक फिलहाल आरोपी पत्नी की तलाश की जा रही है. वहीं पीड़ित युवक का मेडिकल करवा लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.