logo-image

Hyderabad: मां ने बच्ची को धूप से बचाने के लिए पार्किंग में छोड़ा, कार की चपेट में आने से दर्दनाक मौत 

हैदराबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक पार्किंग में सो रहे बच्चे को कार ने कुचल डाला.  दरअसल, यहां पर एक गाड़ी ने पार्किंग में सो रही तीन साल की बच्ची को रौंद दिया.

Updated on: 25 May 2023, 10:46 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. यहां एक पार्किंग में सो रही बच्ची को कार ने कुचल डाला.  दरअसल, यहां पर एक गाड़ी ने पार्किंग में सो रही तीन साल की बच्ची को रौंद दिया. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो चुका है. यह मामला हैदराबाद के लेक्चरर कॉलोनी, हयातनगर अपार्टमेंट की पार्किंग का है. यहां पर एक तीन साल की बच्ची की कार की  चपेट में आने से मौत हो गई. मां का कहना है की धूप तेज होने के कारण उसने अपनी बच्ची को पार्किंग में सुला दिया था. उसे लगा की थोड़ी देर में उसे उठा लेगी.  आरोपी हरि राम कृष्ण अपनी गाड़ी खड़ी करने के लिए पार्किंग में गया. उसने सोती हुई बच्ची को नहीं देखा. गाड़ी खड़ी करने के दौरान आरोपी ने गलती से सो रही पर बच्ची पर कार चढ़ा दी.

धूप से बचाने के लिए मां ने पार्किंग में सुलाया

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़की की मां एक मजदूर है. वो काम पर गई थी. मगर बच्ची को गर्मी से बचाने के लिए उसने उसे पार्किंग में ही सुला दिया. उसी दौरान अचानक, कृष्णा अपने घर की पार्किंग में कार को लगाने लगा. इस बीच उसकी कार अचानक बच्ची पर चढ़ गई. बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस पूछताछ में कृष्णा ने बताया कि उसे पार्किंग में सोती हुई बच्ची नजर नहीं आई. वह चादर से ढकी हुई थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

पहले भी हुआ हादसा

इस तरह का एक हादसा हैदराबाद में हुआ था. हैदराबाद की चित्रपुरी कॉलोनी में पार्किंग में गाड़ी चलाते समय एक एसयूवी ने दो बच्चों को कुचल डाला था. ये बच्चे पार्किंग के अंदर खेल रहे थे. इस दौरान चालक ने दोनों को कुचल डाला. इस दौरान एक बच्चे को मामूली चोटें आई थीं. वहीं दूसरे को गंभीर चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था.