logo-image

गवर्नर और मंत्री निर्मला सीतारमण इस्तीफा दें, RBI ऑफिस को उड़ाने की मिली धमकी

मेल आने के बाद मुंबई पुलिस में हड़कंप मच गया. मुंबई पुलिस को मिली धमकी के बाद पुलिस सतर्क हो गई है और इसकी जांच शुरू कर दी, लेकिन जांच में कुछ भी नहीं निकला. 

Updated on: 26 Dec 2023, 06:28 PM

नई दिल्ली:

मुंबई में 11 जगहों पर बम रखे गए हैं. आरबीआई ऑफिस, एचडीएफसी बैंक, समेत 11 जगहों को बम से उड़ा दिया जाएगा. केंद्रीय बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास और केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दें. धमकी भरे ईमेल में मुंबई में 11 जगह बम रखे जाने का जिक्र किया गया है.  ईमेल में कहा गया कि आज मंगलवार दोपहर डेढ़ बजे से धमाका शुरू हो जाएगा. मेल आने के बाद मुंबई पुलिस में हड़कंप मच गया. मुंबई पुलिस को मिली धमकी के बाद पुलिस सतर्क हो गई है और इसकी जांच शुरू कर दी, लेकिन जांच में कुछ भी नहीं निकला. पुलिस ने इन सभी जगहों पर जांच पड़ताल कराई लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा.

धमकी भरे ईमेल भेजने वाला ने खुद के खिलाफत इंडिया से जुड़े होने का दावा किया है. इतना ही नहीं ईमेल के जरिए धमकी ये भी दी गई कि इसे नजरअंदाज नहीं करे. नहीं तो इसके परिणाम गंभीर हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों की शिनाख्त कर ली जाएगी. पुलिस साइबर एक्सपर्ट्स की भी मदद ले रही है.