logo-image
लोकसभा चुनाव

Delhi Murder : दिल्ली में दिल दहलाने वाला हत्याकांड, लड़की पर पहले चाकू से 40 वार, फिर पत्थर से मारा

Delhi Murder : दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. राजधानी के शाहबाद डेयरी इलाके में एक सिरफिरे लड़के ने पहले लड़की पर चाकू से 20 बार हमला किया और फिर भी मन नहीं भरा तो पत्थर उठाकर मारने लगा, जिससे पीड़िता की मौत हो गई है.

Updated on: 29 May 2023, 01:27 PM

नई दिल्ली:

Delhi Murder : देश की राजधानी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने है. दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में एक लड़के ने रविवार को सरेराह एक लड़की की हत्या कर दी. आरोपी ने पहले लड़की पर चाकू से 40 बार वार किया और फिर भी मन नहीं भरा तो उसने पत्थर से भी पटक-पटक कर मारा. इस सनसनीखेज वारदात का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. सूचना पर पुलिस ने आनन-फानन में घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लड़की अपनी एक दोस्त की बर्थडे पार्टी के लिए जा रही थी. रास्ते में सिरफिरे लड़ने ने उसे रोका और किसी बात को दोनों में कहासुनी हो गई. इसके बाद आरोपी लड़के चाकू निकालकर लड़की पर दनादन वार करने लगा. इसके बाद सिरफिरे का मन नहीं भरा तो उसने नीचे से पत्थर उठाया और पीड़िता के ऊपर पटकने लगा. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. इस घटना के दौरान गली में और भी लोग मौजूद थे. 

इस मर्डर को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. सीसीटीवी में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी कैसे लड़की पर चाकू और पत्थर से हमला कर रहा है. वहां अन्य लोग भी मौजूद थे, लेकिन सिरफिरे लड़के को किसी का डर नहीं था. इस दौरान एक व्यक्ति ने आरोपी को रोकने का भी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना. पुलिस के मुताबिक, लड़के लड़की दोनों पहले से दोस्त थे और पीड़िता नाबालिग बताई जा रही है. पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है.  

यह भी पढ़ें : Wrestler Protect : जंतर मंतर पर पहलवानों के धरना प्रदर्शन को लेकर दिल्ली पुलिस का बड़ा कदम, जानें क्या कहा

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि दिल्ली के शाहबाद डेरी में एक नाबालिग मासूम गुड़िया को चाकू से गोद-गोदकर मारा गया और उसके बाद पत्थर से उसे कुचल दिया गया. दिल्ली में दरिंदों के हौसले बुलंद हैं. पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं. सब हदें पार हो गई हैं. मैंने अपने इतने सालों के करियर में इससे अधिक भयानक कुछ नहीं देखा.