logo-image

Delhi Malviya Nagar Murder Case: प्रेमिका ने बात करने से किया इनकार तो सिरफिरे ने खौफनाक तरीके से कर डाली हत्या

Malviya Nagar Murder Case : दिल्ली के मालवीय नगर में एक लड़की को मौत के घाट उतार दिया गया है. सिरफिरे आशिक ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया है.

Updated on: 28 Jul 2023, 04:38 PM

नई दिल्ली:

Malviya Nagar Murder Case : देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से दर्दनाक हत्या की एक बड़ी खबर सामने आई है. मालवीय नगर में ऑरबिंदो कॉलेज के पास एक सिरफिरे आशिक ने लोहे रॉड से मारकर अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. ये मामला प्रेस प्रसंग का बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि लड़की ने बात से इनकार कर दिया तो सिफरिफे ने खौफनाक तरीके से अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी. 

साउथ दिल्ली के डीसीपी चंदन चौधरी ने कहा कि हमें सूचना मिली कि दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में ऑरबिंदो कॉलेज के पास एक 25 वर्षीय लड़की का शव मिला है. उसके शव के पास एक लोहे की रॉड मिली है. शुरुआती जांच के मुताबिक लग रहा है कि लड़की पर रॉड से हमला किया गया है. उन्होंने कहा कि पूरा मामला मूल रूप से प्रेम प्रसंग और शादी से इनकार का है. 

डीसीपी चंदन चौधरी ने कहा कि पीड़िता (22 साल) और आरोपी (28 साल) मौसेरा भाई-बहन हैं. लड़का बेरोजगार था, इसलिए मृतक के परिवार ने लड़के को शादी के लिए इनकार कर दिया था. इसके बाद लड़की ने उससे बात करना बंद कर दिया. लड़का मानसिक रूप से परेशान हो गया था, इसलिए आज उसने यह अपराध किया. वह एक डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था और जानता था कि लड़की कहां कोचिंग जाती है. आरोपी की पहचान इरफान के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें : Mumbai Rain Update: स्टेशन, बस स्टैंड, सड़क... डूबी मुंबई! Video देखकर चौंक जाएंगे आप

दिल्ली महिला आयोग (DCW) प्रमुख स्वाति मालीवाल ने कहा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था की स्थिति पूरी तरह से चरमरा गई है. आज दो घटनाएं हुईं- डाबरी में एक लड़की को गोली मार दी गई और दूसरी घटना अरबिंदो कॉलेज के पास हुई जहां एक अन्य महिला की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मैं केंद्र सरकार से अपील करती हूं कि दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक बैठक बुलाई जाए. डीसीडब्ल्यू इन घटनाओं का संज्ञान ले रहा है और हम इसके लिए नोटिस जारी कर रहे हैं.