logo-image

Delhi Double Murder: भाई को बचाने के​ लिए 2 महिलाओं की गई जान, गोली मारकर हत्या

Delhi Double Murder: दोनों महिलाएं पिंकी और ज्योति को गोलियां लग गईं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया. यहां पर दोनों की ही मौत हो गई.

Updated on: 18 Jun 2023, 12:59 PM

नई दिल्ली:

Delhi Double Murder: दिल्ली के आरके पुरम की अंबेडकर बस्ती में हुई फायरिंग में दो महिलाओं की मौत परिवार में मातम पसरा है. परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है. इलाज के दौरान पिंकी और ज्योति दोनों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है की मामला पैसे के लेनदेन का था और मृतका के भाई ललित को देव नाम के आरोपी से पैसे लेने थे. आरोपी, मृतक महिलाओं के भाई के पास उसे धमकाने आए थे और उन्होंने कई राउंड फायरिंग की ओर भाई ललित को बचाने के लिए आगे आई पिंकी और ज्योति को गोलियां लग गई जहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया. यहां पर दोनों की ही मौत हो गई. परिवार का आरोप है की आरोपी पास  की कालोनी के रसूखदार है और सट्टे का कारोबार करते है. 

ये जून महीने की दूसरी बड़ी घटना है जहां इस तरह खुलेआम फायरिंग का मामला सामने आया है. इससे पहले इसी महिलाएं जाफराबाद में भी अंधाधुंध गोलियां चलाई गई. इस घटना को लेकर इलाके में रोष है, इसको देखते हुए पुलिस की भारी तैनाती यहां की गई है.

दो महिलाओं को गोली मारी

दिल्ली पुलिस के अनुसार, उन्हें सुबह 4 बजकर 40 मिनट पर कॉल आया. शिकायतकर्ता ने बताया कि दो बहनों को गोली मारी गई है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि ज्योति और पिंकी नाम की दो महिलाओं को गोली मारी है. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया. इस घटना पर दिल्ली को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने हैरान जताई. इस पर शोक जताया  है.