logo-image

Delhi: वजीराबाद में कैश वैन से 8 लाख की लूट, गार्ड की गोली मारकर हत्या 

Delhi Crime News : देश की राजधानी में एक बड़ी वारदात की खबर सामने आई है. उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद थाना इलाके में बदमाशों ने एटीएम में कैश डालने वैन के गार्ड को गोली मारकर हत्या कर दी है.

Updated on: 10 Jan 2023, 10:43 PM

नई दिल्ली:

Delhi Crime News : देश की राजधानी में एक बड़ी वारदात की खबर सामने आई है. उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद थाना इलाके में बदमाशों ने एटीएम में कैश डालने वैन के गार्ड को गोली मारकर हत्या कर दी है. इसके बाद बदमाशों ने कैश वैन से 8 लाख रुपये लूट लिए और उसके बार मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही वजीराबाद पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. 

यह भी पढ़ें  : Ayodhya Ram Mandir: मकर संक्रांति के बाद श्री राम गर्भ गृह में होंगे विराजमान, जानें कैसे घर-घर तक पहुंचेंगे भगवान

एक तरफ जहां गणतंत्र दिवस परेड को लेकर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) हाई अलर्ट पर है तो वहीं उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद थाना इलाके में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. वजीराबाद की गली नंबर 6 में आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में कैश डालने आई कैश वैन में सवार गार्ड के ऊपर बदमाशों ने हमला कर दिया. बदमाशों ने गार्ड उदय पाल सिंह (55) को गोली मार दी. गार्ड की अस्पताल जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई. स्थानीय पुलिस, क्राइम ब्रांच और स्पेशल स्टाफ की टीम भी मौके पर पहुंची. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से मामले की पड़ताल में जुटी है. 

यह भी पढ़ें : Weather Update: दिल्ली-UP में अगले 4 दिनों तक नहीं बहेगी शीतलहर, लोगों को ठंड से मिलेगी राहत, जानें पश्चिमी विक्षोभ का क्या पड़ेगा प्रभाव

हालांकि, एक ओर दिल्ली पुलिस गणतंत्र दिवस परेड कार्यक्रम को लेकर दिल्ली में चाक-चौबंद सुरक्षा का दावा करती है तो वहीं बदमाश भी पुलिस चौकी से महज 200 मीटर की दूरी पर एटीएम में कैश डालने आई कैश वेन के गार्ड की हत्या कर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. इस वारदात ने पुलिस के इन खोखले दावों की पोल खोल दी है.