logo-image

Crime: झारखंड में महिला से फिर दरिंदगी, आपबीती सुन उड़ जाएंगे होश

Crime: झारखंड के गुमला से एक बार फिर रेप की घटना सामने आ रही है. जहां मेला देखकर लौट रही महिला के साथ दरिंदगी की गई. पीड़िता ने संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Updated on: 15 Apr 2024, 11:19 AM

नई दिल्ली :

Crime: झारखंड के गुमला से एक बार फिर रेप की घटना सामने आ रही है. जहां  मेला देखकर लौट रही महिला के साथ दरिंदगी की गई. पीड़िता ने संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. साथ ही पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया है. हालांकि अभी आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा है. पुलिस आरोपी की तलाश सीसीटीवी की मदद से कर रही है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी गुमला में कई रेप की घटनाएं हो चुकी हैं. फिलहाल आरोपी के खिलाफ केस दर्ज  कर लिया गया है. साथ ही उसकी तलाश में कई टीमें लगी हैं. बताया जा रहा है कि महिला के साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया गया है.  

ये है मालमा
पीड़िता की माने तो वह शाम को करीब सात बजे के आसपास मेला देखकर पैदल अपने घर लौट  रही थी.  इसी बीच पालकोट रोड पेट्रोल पंप के समीप पीछे से एक व्यक्ति आया और उसने कहा कि मैं भी उधर ही जा रहा हूं. आपको छोड़ दूंगा, क्योंकि अब आपको कुछ नहीं मिलेगा.  मै भरोसा करके उसकी बाइक पर बैठ गई. वह महिला को अपने किराए के मकान में ले गया. साथ ही काफी विरोध करने पर उसने रातभर उसके साथ दुष्कर्म किया.  उसने पति का फोन भी उसे नहीं उठाने दिया. पति द्वारा उसके मोबाइल पर कॅाल आ रहा था. जिसे वह बार-बार काट दे रहा था. सुबह उसने मेरा फोन लोटाकर मुझे छोड़ दिया. पीड़िता ने आवेदन में लिखा है कि सुबह मैं अपने घर पहुंची और घटना की सारी जानकारी अपने पति को दी. इसके बाद मेरे पति ने 100 नंबर में डायल कर मामले की जानकारी दी.

केस हुआ दर्ज
पीडिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उसके किराए के मकान में लगातार दबिश दी जा रही है. आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है.  पुलिस ने घटना के वर्कआउट के लिए टीम गठित की है. साथ ही सीसीटीवी की मदद से घटना की जानकारी जुटाई जा रही है. अभी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है. संबंधित थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी को जल्द  ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना के अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है. साथ ही पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट भी आना अभी बाकी है.