logo-image

CRIME: विदेशी महिला के अंडरगार्मेंट में निकली ऐसी चीज, पुलिस भी रह गई हैरान

Delhi Airport CRIME: दिल्ली एयरपोर्ट पर उस वक्त खलबली मच गई. जब एक विदेशी महिला के अंडरगार्मेंट्स से ऐसी चीज निकली. जिसे देख सभी की आंखें फटी की फटी रह गई.

Updated on: 26 Apr 2024, 12:36 PM

highlights

  • इंदिरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट की घटना,  अलार्म के बीप करने पर मची खलबली
  • विदेशी महिला के खिलाफ हुआ मामला दर्ज, गुनाह किया कबूल

नई दिल्ली :

Delhi Airport CRIME:  दिल्ली एयरपोर्ट पर उस वक्त खलबली मच गई. जब एक विदेशी महिला के अंडरगार्मेंट्स से ऐसी चीज निकली. जिसे देख सभी की आंखें फटी की फटी रह गई.  इंदिरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट पर उस वक्त खलबली मच गई, जब जोर-जोर से खतरे वाला अलार्म बजने  लगा. एक दम सिक्योरिटी के लोगों ने महिला को घेरा. साथ ही उससे पूछा कि आपके पास  ऐसा क्या है. जिसके चलते अलार्म बज रहा है. पहले महिला ने कुछ भी न होने की बात कही. लेकिन सख्ती से  पूछने पर महिला ने सबकुछ साफ-साफ बताना शुरू कर दिया.  विदेशी महिला के अंडरगार्मेंट्स से जो निकला उसे देखकर सभी हैरान हो गए.  हालांकि महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. साथ ही उसके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा भी दर्ज हो गया है. 

यह भी पढ़ें : Crime: इंडिया गेट पर आइसक्रीम वेंडर की हत्या से हड़कंप, होश उड़ा देगी वजह

अंडरगार्मेंट गार्मेंट्स में आखिर क्या था?
जांच के दौरान पाया गया कि महिला के अंडरगार्मेंट के भीतर से करीब 400 ग्राम सोना था.  जिसमें गोल्‍ड बार और ज्‍वैलरी शामिल हैं. वहीं विदेशी महिला से मिले सोने की कीमत बाजार में 35 लाख बताई जा रही है.  हालांकि फिलहाल सोने को कस्टम के हवाले कर दिया गया है. साथ ही कस्टम में ही महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. सीआईएसएफ के असिस्‍टेंट इंस्‍पेक्‍टर जनरल अखिलेश कुमार शुक्‍ल ने बताया कि जैसे ही एयरपोर्ट पर बीप की आवाज सुनाई देने लगी तभी समझ आ गया था कि विदेशी महिला ने जरूर कुछ न कुछ छिपाया हुआ है. लेकिन जांच के बाद जब अंडरगार्मेंट्स से सोना निकला तो सभी चौंक गए. 
 
हिरासत में ली गई महिला
सीआईएसएफ के आईजी अखिलेश कुमार शुक्‍ल  ने बताया कि फिलहाल महिला को हिरासत में लिया गया है. साथ ही विदेशी महिला की पहचान फराह दीको मोहम्मद के रूप में हुई है. आपको बता दें कि वह नौरोबी से आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट एआई-962 से आईजीआई एयरपोर्ट पहुंची थीं.  साथ ही महिला के पास से मिले सोने को फिलहाल कस्टम के हवाले कर दिया गया है. महिला से पूछताछ की जा रही है आखिर वह इतने सोना छिपाकर क्या करना चाहती थी.