logo-image

Crime : महिला के थैले में निकला कुछ ऐसा, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

Crime : मादक पदार्थों के खिलाफ आजकल दिल्ली पुलिस एक्शन मोड़ में आई है. डीडीए पार्क के पास जब महिला का बैग पुलिस ने खुलवाया तो देखकर हैरान रह गई.

Updated on: 13 Mar 2024, 05:26 PM

highlights

  • थैले से बदबू आने पर पुलिस को हुआ था महिला पर शक
  • डीडीए पार्क के करीब से गुजर रही थी महिला
  • पुलिस ने संबंधित धाराओं में किया मामला दर्ज 

नई दिल्ली :

Crime : राष्ट्रीय राजधान क्षेत्र दिल्ली से अजीबो-गरीब खबर सामने आ रही है. जहां पुलिस को चैकिंग के दौरान ऐसी चीज हाथ लगी. जिसे देखकर पुलिस भी दंग रह गई. पुलिस को चैकिंग के दौरान इतनी बुरी बदबू आई कि बीच रास्ते में ही पुलिस ने महिला से बैग खोलने की अपील की. पहले महिला ने बैग खोलने से इनकार किया. लेकिन पुलिस ने जबरन महिला से बैग लेकर खोला. बैग के अंदर जो निकला उसे देखकर पुलिस की आंखें फटी की फटी रह गई. पुलिस  ने तत्कार महिला को हिरासत में लिया और मुकदमा दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी... 

क्या कहना है इनका
डीसीपी रवि कुमार सिंह के मुताबिक, "दिल्ली के उत्तरी जिला में पुलिस नियमित रूप से गैरकानूनी गतिविधियों में लिप्‍त अपराधियों के साथ ड्रग तस्करों और मादक पदार्थों पर कड़ी नजर बनाए हुए है.जिले की एंटी-नारकोटिक्स सेल को इलाके में सक्रिय ड्रग्स सिंडिकेट का पता लगाने और ड्रग तस्करों के बारे में जानकारी एकत्रित करने की जिम्‍मेदारी दी गई थी. इसी बीच, पुलिस टीम को पता चला कि समयपुर बादली थानाक्षेत्र के अतंर्गत भारी तादात में ड्रग्‍स की आपूर्ति होने वाली है,,.महिला के  बैक से बदबू आने पर पुलिस को शक हुआ और महिला से बैग खोलने का आग्रह किया. 

ऐसे हुआ पुलिस को शक
आपको बता दें कि ये महिला थैला लिए हुए डीडीए पार्क के पास खड़ी थी. कुछ देर बाद एक महिला अपने दाहिने हाथ में एक सफेद रंग की भरी हुई पॉलिथीन लेकर गेट नंबर दो के करीब से गुजरी. तभी वहां खड़े एक पुलिसकर्मी को एक अजीब सी बदबू आई. पलट कर देखा तो उसे शक हुआ कि यह बदबू महिला के हाथ में मौजूद पॉलिथिन से आ रही थी. शक के आधार पर महिला से थैला खोलने का आग्रह किया.. लेकिन महिला ने थैला खोलने में आनाकानी की. जांच करने पर जांच के दौरान पॉलिथिन के भीतर से बदबूदार सूखी घास बरामद हुई.

जांच करने पर निकला गांजा
पुलिस के मुताबिक जिसे सूखी घास समझा जा रहा था. बाद में उसकी जांच की गई तो व गांजा था. जिसके बाद पुलिए एक्शन में आई और महिला को गिरफ्तार कर लिया. उसके कब्‍जे से बरामद 1.5 किलोग्राम गांजा को जब्‍त कर पुलिस ने एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20 के तहत उसे जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.