logo-image

Crime News: संबंध बनाने से किया मना तो कर दी पत्नी की हत्या, दरिंदे ने तोड़ी सारी हदें

Crime News:  हैदराबाद से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने संबंध बनाने से मना करने पर अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

Updated on: 02 Jun 2023, 11:01 AM

New Delhi:

Crime News:  हैदराबाद से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक शख्स ने संबंध बनाने से मना करने पर अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. यह घटना 20 मई की बताई जा रही है, लेकिन खुलासा तब हुआ जब 10 दिन बाद आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया. पुलिस जांच में सामने आया है कि कानून कार्रवाई से बचने के लिए आरोपी हत्या के बाद पत्नी को अस्पताल भी लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

Delhi Murder Case: दिल्ली पुलिस को मिला हत्या में इस्तेमाल किया चाकू, जानें कहां तक पहुंची जांच?

पत्नी ने एक महीना पहले ही बच्चे को जन्म दिया था

जानकारी के अनुसार आरोपी की पत्नी ने एक महीना पहले ही बच्चे को जन्म दिया था. इस बीच आरोपी पत्नी पर लगातार उसके साथ संबंध बनाने का दबाव बना रहा था. घटना के दिन भी आरोपी पत्नी के साथ संबंध बनाना चाहता था, लेकिन उसने डिलीवरी के बाद नाजुक हालत होने का हवाला देते हुए ऐसा करने से इनकार कर दिया. पुलिस ने बताया कि पत्नी के इनकार करने पर आरोपी बुरी तरह भड़क गया और दोनों के बीच झगड़े की नौबत आ गई. इस पर आरोपी ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. 

देश Weather Update: दिल्ली-NCR में खुशनुमा रहेगा मौसम, इन राज्यों में झमाझम बरसेंगे बदरा

ऐसे खुला पूरा केस

इस बीच मृतका के पिता ने पुलिस में शिकायत कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. पिता की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू की तो शख्स पर शक गया. लेकिन जब शुरुआती जांच में महिला के गले पर नाखून के निशान मिले तो पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की. इस दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत गला दबाने की वजह से बताई गई है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.