logo-image

Crime: सोनिपत में मासूम बच्ची से हैवानियत, गैंग रेप में हुआ केस दर्ज

Crime: हरियाणा के सोनीपत से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां कुछ दरिंदों ने भंडारे से लौट रही बच्ची के साथ गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया.

Updated on: 02 Apr 2024, 12:53 PM

highlights

  • भंडारे में गई थी मासूम, दरिंदों ने दिया वारदात को अंजाम
  • पुलिस ने संबंधित धाराओं में किया केस दर्ज 
  • बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में कराया भर्ती, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश

नई दिल्ली :

Crime: हरियाणा के सोनीपत से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर  सामने आ रही है. जहां कुछ दरिंदों ने भंडारे से लौट रही बच्ची के साथ गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया. इसके बाद उसे रास्ते में ही फेंककर फरार हो गए.पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है. हालांकि अभी दोनों आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर है.  बताया जा रहा है कि बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. साथ ही परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : सड़क पर रील बना रही महिला के गले से गायब हुई चेन, सामने आया चौंकाने वाला वीडियो

ये है मामला
 आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश निवासी एक परिवार सोनीपत के खरखौदा थाना क्षेत्र में रेंट पर रहता है. परिजनों की मुताबिक रविवार की उनकी 9 साल की बेटी पडौस में ही भंडारे का प्रसाद लेने गई थी. जब देर रात तक भी घर नहीं लौटी तो परिजनों ने पड़ताल शुरू की. लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं चला. महिला का आरोप है कि बेटी ने बताया कि दोनों ने वहां उसके साथ गलत काम किया गया. महिला ने दोनों युवकों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने पॅाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है. 

यह भी पढ़ें : फूड डिलीवरी एजेंट ने महिला को गलत तरीके से छुआ, बेंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्या कहना है इनका
 संबंधित थाना पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही घटना की गंभीरता से जांच भी चल रही है. बहुत जल्द दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. बच्ची को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.  फिलहाल घटना के कई अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है. ताकि किसी बेकसूर को सजा न मिल पाए..