logo-image

Crime: 4 साल की बच्ची की घर से बुलाकर हत्या, बोरे के अंदर नाले में मिला शव

उज्जैन में एक चार साल की बच्ची को दुष्कर्म की नियत से घर से उठाया गया. उसके बाद उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी गई. साथ ही शव को बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Updated on: 09 Jun 2023, 04:00 PM

highlights

  • सीसीटीवी से खुला हत्या का राज, पुलिस आरोपियों को दबोचा 
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मुंह दबाकर की गई बच्ची की हत्या
  • हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटीं पुलिस 

नई दिल्ली :

Crime News: मध्यप्रदेश के उज्जैन से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक सिर्फ 4 साल की बच्ची की हत्यारों ने मुंह दबाकर हत्या कर दी. उनका दिल यहीं नहीं पसीजा हत्या के बाद उसके शव को बोरे में भरकर नाले में फेंक दिया. राहगीरों की सूचना पर बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पीएम के लिए भेजा. रिपोर्ट में पता चला की बच्ची का मुंह दबाकर हत्या की गई है. पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है. फिलहाल हत्या क्यों की इसका पता लगाया जा रहा है..

यह भी पढ़ें : Amarnath Yatra Update: अब अमरनाथ यात्रा पर नहीं खा सकेंगे जंक फूड़, ये चीजें लिस्ट में शामिल

 18 घंटे बाद हुई गुमशुदगी दर्ज 
घटना उज्जैन के थाना चिमनगंज मंडी क्षेत्र की कमल कॉलोनी की बतायी जा रही है. जहां 4 साल की बच्ची अपनी बहन के साथ खेल रही थी. तभी पडौसी युवक ने बच्ची को बहला -फुसलाकर बुलाया और अपने साथ ले गया. जब अचानक बच्ची गायब हो गयी तो कॅालोनी में हड़कंप मच गया.  18 घंटे बाद बच्ची की गुमशुदगी दर्ज की गई. देर शाम पुलिस को पता चला कि बाल्मीकि धाम के पास नाले में 1 बोरे में एक बच्ची का शव पड़ा हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला की बच्ची की मौत मुंह दबाने से हुई है. 

दुष्कर्म की कोशिश 
जानकारी के मुताबिक कालोनी निवासी अजय उम्र 21 वर्ष ने बच्ची को बहला फुसला कर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की. लेकिन जब बच्ची की सांस अटक गई तो अजय ने अपने घरवालों को घटना की सूचना दी. जिसके बात सब ने मिलकर बच्ची का मुंह दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद शव  को छत पर ले जाकर बोरे में पैक किया. साथ ही एक्टीवा पर रखकर नाले में फेंक दिया. शक के आधार पर पूरे परिवार से पूछताछ की. लेकिन झूठ पर झूठ बोलकर परिवार गुमराह करता रहा. सीसीटीवी की मदद से पुलिस का शक विश्वास में बदल गया. जिसके बाद सभी हत्यारों का रिमांड किया गया. साथ ही जेल भेजने की कार्रवाई की गई.