logo-image

Cime News: प्रेम विवाह का हुआ दुखद अंत, पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Cime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बार फिर रिश्तों का सिर शर्म से झुका देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक कलयुगी पत्नी ने अपने ही पति को प्रेमी संग मिलकर मौत के घाट उतार दिया.

Updated on: 28 Dec 2023, 12:24 PM

highlights

  • प्रेमी संग मिलकर शव को लगाया ठिकाने, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी
  • उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की घटना, 22 दिसंबर को मिला था शव 
  • पत्नी का पडौसी से चल रहा था प्रेम प्रसंग, रास्ते से हटाने के लिए उठाया बड़ा कदम 

नई दिल्ली :

Cime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बार फिर रिश्तों का सिर शर्म से झुका देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक कलयुगी पत्नी ने अपने ही पति को प्रेमी संग मिलकर मौत के घाट उतार दिया. हैरान करने वाली खबर ये है कि पत्नी ने कुछ ही दिन पहले प्रेम विवाह किया था. लेकिन कुछ ही दिनों में पडौसी नैन मटका कर बैठी. इसके  बाद पति को रास्ते से हटाने के लिए इस बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला. पति के कत्ल के बाद शव को भी ठिकाने लगा दिया. पुलिस ने चार दिनों में ही घटना को वर्कआउट कर दिया है..

NMRC: नोएडा-ग्रेनो वालों को मिला नए साल का गिफ्ट, मिनटों में पहुंचेंगे दिल्ली एयरपोर्ट

अज्ञात शव मिलने से फैली सनसनी 
22 दिसंबर को बेहरामपुर क्षेत्र में अज्ञात शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई थी. शव की पहचान शिवम उर्फ सोनू के रूप में हुई. पुलिस से तीन दिन की कड़ी मशक्कत के बाद घटना को वर्कआउट कर दिया है. साथ ही आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. फिलहाल उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. इलाके में घटना का चर्चा का विषय बनी हुई है. साथ ही चारों और प्रेम प्रसंग का खतरनाक अंत बताया जा रहा है. 

पडौसी युवक से हुआ प्रेम 
जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी का पडौसी गर्जन यादव से प्रेम प्रसंग चल रहा है. जब इस बात की जानकारी पति को हुई तो आरोपी पत्नी अपने बच्चे को लेकर अपने प्रेमी के घर बलिया चली गई. लेकिन बुलाने पर अपने प्रेमी को भी साथ लेकर आ गई. फिर दोनों ने मिलकर पति की हत्या की प्लानिंग की और उसे मौत के घाट उतार दिया. साथ ही प्रेमी के साथ मिलकर शव को ठिकाने भी लगा दिया.. एसीपी वेब सिटी, सलोनी अग्रवाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी जालौन के गोहन के गांव नावर निवासी शिवम की पत्नी प्रियंका और बलिया के गांव सइया निवासी प्रियंका का प्रेमी गर्जन यादव है. दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की गई है.