logo-image

BJP सांसद का सोशल मीडिया अकाउंट 'X' हैक, शेयर किया बॉडी मसाज का अश्लील कंटेंट

Crime News: सोशल मीडिया अकाउंट एक्स को हैक करने के बाद अश्लील कंटेंट को शेयर किया गया। स्पा और बॉडी मसाज से जुड़ीं अश्लील तस्वीरों को शेयर किया गया। 

Updated on: 13 Mar 2024, 02:18 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का 'एक्स' अकाउंट बुधवार हैक कर लिया गया. हैकर्स ने अरबी भाषा में भाजपा सांसद के X हैंडल से कई तरह के पोस्ट डाले. फिलहाल अकाउंट को दुरस्त करने की कोशिश हो रही है. साइबर विशेषज्ञ सांसद के अकाउंट को हैकर की जद से छुड़ने का प्रयास कर रहे हैं. पता लगाया जा रहा है कि इसे कहां से हैक किया गया था. बड़ी बात ये है कि सांसद के एक्स अकाउंट पर उनके पुराने पोस्ट नहीं दिखाई दे रहे हैं. इसमें उनके पुराने डेटा गायब हैं.

अश्लील कंटेंट शेयर किया

यहां पर हैकर्स की ओर से शेयर वीडियो और फोटो नजर आ रही हैं. हैकर्स ने सांसद के अकाउंट को हैक करने के बाद अश्लील कंटेंट शेयर किया है. इसमें स्पा और बॉडी मसाज के कंटेंट दिखाई दे रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि सऊदी अरब के किसी हैकर ने सांसद के अधिकारिक अकाउंट को हैक कर लिया है. सांसद अब अपने अकाउंट को दोबारा से रिकवर करने की कोशिश में लगे हैं. इसके लिए  विशेषज्ञों की सहायता ली जा रही है. इसके साथ पुलिस से भी मामले की शिकायत की गई है. 

ये भी पढ़ें: Holi Special Train: होली पर UP- बिहार जाने वालों की चिंता हुई खत्म, रेलवे ने स्पेशल ट्रेनों की लिस्ट की जारी

सोशल मीडिया से मामले के बारे में जानकारी मिली

ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने बताया कि सोशल मीडिया से मामले के बारे में जानकारी मिली है. उनके 'X' अकाउंट हैक की जानकारी सायबर टीम ने जांचा है. अभी तक कोई फॉर्मल कंप्लेंट प्राप्त नहीं हुई है. जांच होने के बाद लीगल कार्रवाई होगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सांसद का अकाउंट साऊदी अरब के किसी हैकर ने हैक किया. इसे 28 जनवरी 2024 को हैक अकाउंट पर हैकर ने शेखों की तस्वीरें डालीं. इसके साथ कई अश्लील मसाज करती लड़कियों के वीडियो को अपलोड कर दिया. 

भाजपा ने काटा टिकट 

आपको बता दें कि इस बार ग्वालियर लोकसभा सीट से भाजपा ने बड़ा दांव लगाया है.  यहां से मौजूदा सांसद विवेक शेजवलकर का टिकट काटकर भारत सिंह कुशवाह को  चुनावी मैदान में उतारा है. यहां से ग्वालियर लोकसभा सीट से भाजपा ने भारत सिंह कुशवाहा को टिकट दिया. विवेक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े रहे हैं. 2019 में वे पहली बार सांसद चुने गए थे.