logo-image

Bathinda: गुरुद्वारे में मत्था टेक रहे भाई पर चलाई गोली, बचाने आए दोस्त को भी उतारा मौत के घाट

Bathinda Crime: पंजाब के भठिंडा से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक युवक ने अपने ही चचेरे भाई पर तोबड़तोड फायरिंग कर दी. फायरिंग उस वक्त की जब चचेरा भाई गुरुद्वारे में मत्था टेक रहा था.

Updated on: 10 Nov 2023, 05:37 PM

highlights

  • दोस्त को मारने के  बाद खुद को भी लगाया मौत को गले
  • पुलिस के मुताबिक 20 से अधिक गोली चलाई गई
  • जमीनी विवाद बना हत्या की वजह, पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेजा

 

नई दिल्ली :

Bathinda Crime: पंजाब के भठिंडा से खौफनाक खबर सामने आ रही है. जहां एक युवक ने अपने ही चचेरे भाई पर तोबड़तोड फायरिंग कर दी. फायरिंग उस वक्त की जब चचेरा भाई गुरुद्वारे में मत्था टेक रहा था.  चचेरे भाई के कुछ छर्रे लगे. गोलियों की आवाज सुनकर लोग एकत्र हो गए. जैसे ही गोली लगने से घायल चचेरे भाई को उसका भाई बचाने आया तो सिर फिरे युवक ने उसे भी गोलियों से भून दिया. यही नहीं इसके बाद खुद को भी गोली मार ली. पुलिस ने शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि घटना की वजह जमीनी विवाद निकलकर सामने आ रहा है..

यह भी पढ़ें : Diwali Gift: त्योहारी सीजन में किसानों को मिलेगा तोहफा, खाते में एक साथ क्रेडिट होंगे 5000 रुपए

पुलिस की ओर भी चलाई थी गोलियां 
घटना के बाद मौके पर एकत्र हुए गांव वासियों की तरफ भी आरोपी ने फायर किए. गांव वालों के अनुसार आरोपी ने बीस से अधिक गोलियां चलाई हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को रोकने का प्रयास किया तो आरोपी ने उनकी तरफ भी गोलियां दाग दी थी. इसके बाद भारी पुलिस बल के डर से आरोपी छत से उतर कर नीचे कमरे में गया और खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव और बारह बोर बंदूक को कब्जे में लेकर कारवाई शुरू कर दी है. ग्राम वालों का कहना है कि आरोपी जमीनी विवाद को लेकर काफी दिनों से तनाव में चल रहा था. 
 
जमीनी विवाद बना घटना की वजह
एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि गांव कोठा गुरु का निवासी गुरशरन सिंह का अपने ही ताया एवं उसके बेटे गुरशांत के साथ जमीन को लेकर पिछले लंबे समय से विवाद चल रहा था. दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस केस भी दर्ज करवाए हुए थे. जो अदालत में विचाराधीन हैं. इसी को लेकर घटना को अंजाम दिया गया. जिसके चलते इतना बड़ा कांड हो गया. मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही घटना के अन्य पहलु की जांच कराई जा रही है. वैसे केस में वर्कआउट करने जैसा कुछ नहीं है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.