logo-image

दिल्ली: खाकी की आड़ लेकर कर्नल की बेटी से रेप, आरोपी की तलाश जारी

बदमाश ने लड़की के दोस्त को थप्पड़ मारे और फाइन के तौर पर जेब से 6 हजार रुपये निकाल लिए. शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

Updated on: 09 Feb 2022, 02:33 PM

highlights

  • पुलिस आरोपी का सुराग मिलने का दावा कर रही है
  • खाकी में वह पहले भी घूमते देखा जा चुका है, उसकी तलाश जारी है

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका में पुलिस की वर्दी का सहारा लेकर एक 19 वर्षीय युवती से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ  पार्क में बैठी थी. तभी हल्के अंधेरे में एक शख्स उनके सामने पुलिस वर्दी में आया  और अपने आपको का बीट ऑफिसर बताया. उसने दोनों को धमकी देनी शुरू कर  दी. उनके आधार कार्ड छीन लिए. लड़की पर वह कई गंभीर आरोप लगाने लगा. यहां तक की सेक्स वर्कर बताकर थाने ले जाकर उस पर केस दर्ज करने की बात कही. इसके साथ थाने जाने पर सीनियर पुलिस वालों/ एसएचओ द्वारा रेप करने की बात से भी डराया, उसके मां बाप की बदनामी की बात कही. पीड़ित लड़की के पिता सेना में कर्नल हैं

वह बदमाश यहीं नहीं रुका उसने लड़की के दोस्त को थप्पड़ मारे और फाइन के तौर पर उसकी जेब से 6 हजार रुपये जबदस्ती निकाल लिए. लड़की को बुरी तरह डराने के बाद पार्क में उसके साथ रेप किया. लड़की ने अगले दिन घर पर अपने माता-पिता को आपबीती बताई. माता-पिता ने पुलिस में जाने की ठानी. शिकायत मिलने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी का सुराग मिलने का दावा कर रही है, जो खाकी में वह पहले भी घूमते देखा जा चुका है. उसकी तलाश जारी है.