BREAKING NEWS
  • दिल्ली: कश्मीरी अलगाववादी नेता मोहम्मद हसन को पाक हाई कमीशन के पास से गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर- Read More »
  • यासीन मलिक की पार्टी जेकेएलएफ पर सरकार ने लगाई रोक- Read More »
  • SAFF Womens Championship 2019: महिला फुटबाल टीम ने 5वीं बार जीता सैफ कप, नेपाल को 3-1 से हराया- Read More »

दिल्ली: बुराड़ी में एक ही घर से 11 लोगों के शव मिलने से इलाके में सनसनी, मुंह-आंखों पर बंधी थी पट्टी

News State Bureau  |   Updated On : July 01, 2018 01:24 PM
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस (फोटो: ANI)

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस (फोटो: ANI)

नई दिल्ली:  

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाक़े में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। रविवार सुबह बुराड़ी के संतनगर में गुरु गोविंद सिंह अस्पताल के सामने एक घर से संदिग्ध हालत में कुल 11 लोगों की लाशें बरामद हुई है।

कुल 11 मृतकों में से 7 महिलाएं हैं जबकि 4 पुरुष हैं। पुलिस के अनुसार, शव फांसी के फंदों से लटके हुए थे। मरने वाले 11 लोगों में से कुछ लोगों के मुंह और आंखों पर पट्टी बंधी थी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुराड़ी में घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा, 'इस मामले में पुलिस की जांच जारी है।'

जानकारी के मुताबिक, ये सभी लाशें एक ही परिवार के सदस्यों के हैं। 11 लोगों के परिवार में  एक बुजुर्ग महिला के दो बेटे और दोनों बहुएं थीं। इसके अलावा उनकी दो पोतियां और दो पोते थे। साथ ही उनकी एक बेटी और एक नाती भी थे।

दिल्ली के संयुक्त पुलिस कमिश्नर ने कहा, '7 महिलाओं और 4 पुरुषों के शव को पाया गया है। हम मामले की हर एंगल से जांच कर रहे हैं। हम अभी किसी निर्णय पर नहीं पहुंच रहे हैं।'

प्राप्त जानकारी के अनुसार 10 शव लटके पड़े थे और 75 वर्षीय बुजुर्ग मां का शव जमीन पर पाया गया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुंच कर जांच में जुटी है।

मृतकों में से दो भाई भूपिंदर और ललित सिंह हैं, जिनमें से भूपिंदर किराने की दुकान चलाते थे, जबकि ललित सिंह बढ़ई की दुकान चलाते थे। दोनों घर से ही व्यवसाय करते थे।

पड़ोसी परिवार के मुताबिक, 'ये हादसा अचानक हुआ है। मृतक परिवार का एक प्लाईवुड का दुकान था। कल शाम तक सब ठीक था।'

पुलिस ने सभी लाशों को अपने कब्ज़े में लेते हुए छानबीन शुरु कर दी है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि इन सब की मौत की वजहें क्या हैं।

और पढ़ें: मंदसौर गैंगरेप पर बोले शिवराज, ऐसे दरिंदों को जीने का हक नहीं, गांव वाले आरोपियों को दफ्न होने के लिए नहीं देंगे जमीन

First Published: Sunday, July 01, 2018 08:49 AM

RELATED TAG: Delhi, Burari Dead Bodies, Delhi Suspicious Death, 11 Dead Bodies,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो