कर्नाटक: डॉक्टर ने मुस्लिम महिला से कहा, 'कृष्णा-कृष्णा जाप करो वरना नहीं करूंगा ऑपरेशन'

  |   Reported By  :  Yasir Mushtaq   |   Updated On : December 17, 2017 11:17 PM
पीड़ित मुस्लिम महिला नसीमा बानो

पीड़ित मुस्लिम महिला नसीमा बानो

New Delhi:  

कर्नाटक के चिकबालापुर जिले के चिंतामनी गांव में एक मुस्लिम महिला को एक सरकारी डॉक्टर ने ऑपरेशन से पहले 'कृष्णा-कृष्णा' जाप करने को मजबूर किया। महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस थाने में की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नसीमा बानो नाम की मुस्लिम महिला ने एक सरकारी डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि महिला ने डॉक्टर पर आरोप लगाया है कि जब वह ऑपरेशन के लिए हॉस्पिटल गई तो उसे 'कृष्णा-कृष्णा' जप करने के लिए मजबूर किया गया।

महिला के अनुसार, 'मैं बेंगलुरू से हूं, मैं चिंतामनी ऑपरेशन के लिए आई थी क्योंकि यहां मेरे रिश्तेदार रहते हैं। मैं सुबह 9 बजे ही हॉस्पिटल पहुंच गई थी जहां पर मेरे सारे टेस्ट हुए और 1 बजे ऑपरेशन का समय दिया गया।'

और पढ़ें: नोएडा के फेस-3 में लड़की के साथ गैंगरेप, आरोपी फरार

महिला ने पुलिस को आगे बताया, 'जब मैं ऑपरेशन थियेटर में गई तो डॉक्टर ने सभी से 'कृष्णा-कृष्णा' जाप करने को कहा। मैं वहां अकेली मुस्लिम महिला थी, डॉक्टर ने कहा कि अगर मैं जाप नहीं करूंगी तो वह मेरा ऑपरेशन नहीं करेगा।'

महिला ने पुलिस से शिकायत में बताया, 'मैं डॉक्टर के ऐसे कहने पर घबरा गई और मजबूर होकर मैंने जाप किया। इसके बाद डॉक्टर ने ऑपरेशन किया।'

बता दें कि 12 दिसंबर को चिंतामनी के सरकारी हॉस्पिटल ने नसबंदी ऑपरेशन शिविर आयोजित किया था। इस शिविर में नसीमा बानो ने भी अपना नाम रजिस्टर करवाया था।

और पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कॉलेज के दो प्रोफेसरों ने विधवा प्रोफेसर पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए बनाया दबाव

नसीमा बेंगलूरू के नंदनी लेआउट में रहती हैं, ऑपरेशन के लिए वे यहां से चिंतामनी अपने दादी के घर गई थीं। फिलहाल नसीमा की दो बेटियां हैं और उन्होंने नसबंदी ऑपरेशन कराना चाहती थीं।

नसीमा बानो ने बाद में चिंतामनी पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई है। चिंतामनी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

और पढ़ें: परिवार सहित रच डाली अपनी पत्नी की हत्या की साजिश, मसूरी की खाई में फेंकी लाश

RELATED TAG: Chintamani, Karnataka, Doctor, Muslim Woman, Bengaluru, Chant, Krishna Krishna, Operation,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो