दिल्ली: रेप के बाद युवती को बिना कपड़े चौथीं मंजिल से फेंका, पुलिस के आने तक पड़ी रही खून से लथपथ

By   |  Updated On : August 14, 2017 07:23 AM
रेप पीड़िता (प्रतीकात्मक)

रेप पीड़िता (प्रतीकात्मक)

नई दिल्ली:  

दिल्ली के बेगमपुर इलाके में एक युवक ने 20 साल की युवती से रेप करने के बाद उसे बिना कपड़े के ही बिल्डिंग की चौथीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। लड़की की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और लड़की की हालत देख पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने लड़की की आवाज सुनी तो वे दौड़कर उस जगह पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने एक युवक को भागते हुए देखा था। पुलिस ने मामले की संगीनता को मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बेगमपुर थाना पुलिस ने आरोपी पर रेप और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी रामा विहार में रहता है और उसका नाम दीपक है।

और पढ़ें: दिल्ली के राजौरी गार्डन में युवक की हत्या, चाकू से गोदकर भागा आरोपी

जब स्थानीय लोगों ने आवाज सुनी और लड़की तक पहुंचे तो उन्होंने देखा कि लड़की खून से लथपथ नग्नअवस्था में पड़ी हुई थी। घटना शुक्रवार रात करीब 2 बजे की है। घटना स्थल से पुलिस ने एक युवती से पूछताछ की जो कि पीड़िता को पहचानती है।

लड़की ने पुलिस को बताया कि वे दोस्त हैं रात को कनाट प्लेस घूमने के लिए आए थे। इसी दौरान सभी को ड्रॉप करने के नाम पर दीपक अपनी कार लेने गया। उसके साथ युवती भी गई थी। जव दोनों बहुत देर तक नहीं आए तो उसने खोजना शुरू किया और देखा कि युवती वहां गंभीर रूप से घायल पड़ी है।

और पढ़ें: मदरसे के टीचर ने 10 साल के छात्र के साथ किया कुकर्म, आरोपी गिरफ्तार

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो