Breaking
  • कांग्रेस नेता हरेश मोरादिया और उनकी पत्नी ने राजकोट में कथित तौर पर आत्महत्या की
  • प्रदुम्न मर्डर केस: SC ने पिंटो परिवार की अंतरिम जमानत के खिलाफ दायर याचिका की खारिज

बिहार: नौबतपुर रेप के प्रयास के मामले में आरोपी गिरफ्तार, एसआईटी का गठन

  |  Updated On : October 13, 2017 12:29 PM

ख़ास बातें
  •  रेप के असफल प्रयास पर युवक ने ंमहिला के प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, मौत
  •   पुलिस ने जांच के लिए किया एसआईटी का गठन, आरोपी गिरफ्तार 

नई दिल्ली:  

बिहार के पटना जिले में रेप में असफल आरोपी ने महिला के निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल दी। जिसके चलते महिला की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है।

एडीजी एस के सिंघल ने कहा,' नौबतपुर रेप के प्रयास के मामले में पटना पुलिस ने एसआईटी का गठन किया है। जो लोग भी आरोपी साबित होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।'


पुलिस के अुनसार, नौबतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 35 वर्षीय महिला बुधवार की देर शाम अपने घर से शौच के लिए बाहर निकली थी, तभी गांव के ही युवक धीरज कुमार (22) ने महिला को अकेला पाकर उससे दुष्कर्म करने की कोशिश की। 

आरोप है कि विफल होने पर उसने महिला के निजी अंगों में लोहे की रॉड डाल दी और फरार हो गया। खून से लथपथ एवं दर्द से कराहती महिला किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन तुरंत उसे थाना ले आए, जहां उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेजा गया।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के युवक ने अमेजन इंडिया से ठगे 50 लाख रुपए, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद वहां के चिकित्सकों ने पीड़ित महिला को पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) भेज दिया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।
चिकित्सकों का कहना है कि प्रथम दृष्टया अत्यधिक रक्तस्राव के कारण महिला की मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अंदरूनी जख्मों का पता चल सकेगा। मृतक महिला के चार छोटे बच्चे हैं और उसका पति मजदूरी का काम करता है।

नौबतपुर के थाना प्रभारी प्रेमराज चौहान ने गुरुवार को बताया कि पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी युवक धीरज को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपराध कबूल लिया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश की जेल कैदियों के लिए बनी मौत की कब्रगाह, 5 साल में हुई 2 हजार मौतें

RELATED TAG: Bihar Rape,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो