टी20 वर्ल्ड कप जीताने वाले जोगिंदर शर्मा के पिता पर चाकू से हमला, लूटपाट

By   |  Updated On : July 17, 2017 05:12 PM
जोगिंदर शर्मा (फाइल फोटो)

जोगिंदर शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली :  

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और पंजाब पुलिस के अधिकारी जोगिंदर शर्मा के पिता के साथ लूटपाट की खबर आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक जोगिंदर के पिता के साथ दो लोगों ने हरियाणा के रोहतक में उनकी दुकान के नजदीक लूटपाट की। साथ ही उन पर चाकू से हमला भी हुआ।

जोगिंदर शर्मा 2007 टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल के उस आखिरी ओवरों के लिए क्रिकेट फैंस के बीच पहचाने जाते हैं जब उन्होंने पाकिस्तान के मिस्बाह उल हक का विकेट लेकर भारतीय टीम को चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

स्थानीय अखबारों के मुताबिक जोगिंदर के 68 साल के पिता ओम प्रकाश कठमांडी के नजदीक अपनी दुकान बंद कर रहे थे तभी ये घटना हुई। लूटपाट करने वाले दोनों लोग करीब 20 साल के हैं।

यह भी पढ़ें: Ind Vs Sri Lanka: चोटिल मुरली विजय की जगह शिखर धवन टेस्ट टीम में शामिल

रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने दुकान से कोल्ड ड्रिंक्स और सिगरेट खरीदने के बाद ओम प्रकाश पर हमला बोल दिया। ओम प्रकाश की ओर से दर्ज कराएं गए शिकायत में कहा गया है कि दोनों अपराधियों ने चाकू से उनपर वार किया।

ओम प्रकाश के अनुसार, 'मुझ पर हमला करने के बाद दोनों मेरे दुकान में घुस गए और ड्रॉवर से पूरा कैश लेकर फरार हो गए।' 

ओम प्रकाश ने बताया कि लूटेरों ने उन्हें दुकान के अंदर बंद कर दिया था। इसके बाद फोन करने पर उनके बेटे दीपक वहां पहुंचे और उन्हें बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें: महिला हॉकीः वर्ल्ड लीग सेमीफाइनल में अर्जेटीना ने भारत को 3-0 से हराया

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जोगिंदर शर्मा ने टीम इंडिया के लिए 2004 से 2007 के बीच क्रिकेट खेला है। फिलहाल, वह हरियाणा पुलिस में डिप्टी सुप्रिंटेडेंट ऑफ पुलिस (डीएसपी) के पद पर तैनात हैं।

यह भी पढ़ें: लंदन में लॉन्च हुई जगुआर ई-पेस, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, देखें तस्वीर

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो