logo-image

पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया को धोने के बाद चेन्नई एयरपोर्ट पर आराम फरमाती नजर आई टीम इंडिया

पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को रोमांचक मुकाबले में 26 रनों से मात देने के बाद टीम इंडिया चेन्नई एयरपोर्ट पर आराम फरमाती नजर आई।

Updated on: 18 Sep 2017, 10:32 PM

highlights

  • पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद एयरपोर्ट पर आराम करती नजर आई टीम इंडिया
  • 21 सितंबर को कोलकाता के ईडन गॉर्डन में खेला जाएगा दूसरा मुकाबला

नई दिल्ली:

पांच वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को रोमांचक मुकाबले में 26 रनों से मात देने के बाद टीम इंडिया चेन्नई एयरपोर्ट पर आराम फरमाती नजर आई। इस दौरान टीम के कप्तान कोहली से लेकर विकेटकीपर धोनी तक, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से लेकर जसप्रीत बुमराह तक काफी रिलैक्स नजर आ रहे थे।

चेन्नई एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार कर रहे टीम इंडिया के ये स्टार वहां फर्श पर ही बैठकर रिलैक्स करने लगे। धोनी जहां फर्श पर ही लेट गए वहीं कप्तान कोहली उनके बगल में बैठ कर खिलाड़ियों से हंसी-मजाक करते नजर आए।

हार्दिक पांड्या भी धोनी के बगल में फर्श पर ही बैठे थे और उनके किसी बात पर खिल-खिलाकर हंसते हुए कैमरे में कैद हुए।

ये भी पढ़ें: कोहली ने मैच जातने के बाद की गेंदबाजों की तारीफ, टीम को बताया हरफनमौला

गौरतलब है कि रविवार को चेन्नई में खेले गए पहले वनडे मैच में टीम इंडिया ने 100 रन से भी कम स्कोर पर पांच विकेट गवां दिए थे। लेकिन इसके बाद धोनी और पांड्या ने पारी को संभाला और स्कोर को 282 तक पहुंचाया। पांड्या ने जहां 81 रनों की पारी खेली वहीं धोनी ने शानदार 78 रन बनाए थे।

पहले मैच में जीत के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। दोनों देशों के बीच अगला मैच 21 सितंबर को कोलकाता के ईडन गॉर्डन मैदान पर खेला जाएगा

ये भी पढ़ें: पहले वनडे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दी 26 रनों से मात, हार्दिक पांड्या बने मैन ऑफ द मैच