Ind Vs SL: दूसरा टेस्ट कल, सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया

श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट जीतकर बारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। अब भारतीय टीम की निगाहें दूसरे शुक्रवार से शुरू हो रही दूसरे टेस्ट पर है।

  |   Updated On : August 02, 2017 07:17 PM

नई दिल्ली:  

श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट जीतकर बारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। अब भारतीय टीम की निगाहें दूसरे शुक्रवार से शुरू हो रही दूसरे टेस्ट पर है।

पहले टेस्ट मैच भारत ने 304 रनों से जीत लिया था। पहले टेस्ट मैच में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने पहली पारी में शानदार 190 रन की पारी खेली थी। शिखर के अलावा पुजारा ने भी शतकीय पारी खेली थी।

दूसरी पारी में कप्तान कोहली ने शतक ठोक कर अपने फॉर्म में होने के सबूत दे दिए हैं। हालाकि अभिनव मुकुंद पहले टेस्ट में कुछ खास नहीं कर पाए। ऐसे में उन्हें दूसरे टेस्ट में बाहर किया जा सकता है। अभिनव मुकुंद की जगह केएल राहुल धवन के सात ओपनिंग करेंगे।

और पढ़ें: आइएएएफ विश्व चैंपियनशिप: क्या आखरी बार दौड़ेंगे उसेन बोल्ट, जानिए उनसे जुड़ी 7 दिलचस्प बातें

श्रीलंका के लिए पहले मैच की ही तरह चुनौती होगी लेकिन श्रीलंका के लिए अच्छी खबर ये है कि उसके नियमित कप्तान दिनेश चांडीमल निमेनिया से पूरी तरह ठीक होकर मैदान में वापसी करेंगे।

गेंदबाजी में भी भारत के पास आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 गेंदबाज़ रविंद्र जडेजा है तो नंबर 2 आर अश्विन है। टीम इंडिया हर विभाग में श्रीलंका से बेहतर है।

ये भी पढ़ें: CRPF के सहारे कर्नाटक के मंत्री के 39 ठिकानों पर छापा, 7.5 करोड़ रुपये जब्त

First Published: Wednesday, August 02, 2017 07:03 PM

RELATED TAG: India, Srilanka,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो