चौथे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड ने अपनी टीम मे किया फेरबदल, जानें टीम में किसको दी जगह

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने टीम में थोड़ा परिवर्तन करते हुए नई टीम की घोषणा कर दी है। गुरुवार को 14 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया।

  |   Updated On : August 24, 2018 02:53 PM
जेम्स विंसी (फाइल फोटो)

जेम्स विंसी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने टीम में थोड़ा परिवर्तन करते हुए नई टीम की घोषणा कर दी है। गुरुवार को 14 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया। इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच जीतने के बाद भारत की उम्मीदें टेस्ट सीरीज जीतने के लिए एक बार फिर बन गई है। 5 मैचों की सीरीज में भारत अभी 1-2 से पीछे है।

इंग्लैंड की टीम में हैम्पशायर के बल्लेबाज जेम्स विन्सी को जगह दी गई है।

27 वर्षीय विन्सी इस साल अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं। विन्सी ने अप्रैल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने पिछले सप्ताह नाटिंघमशर के खिलाफ 74 और 147 रन बनाए थे। इस सत्र में काउंटी चैंपियनशिप में उनका औसत 56 था। भारत के खिलाफ 30 अगस्त से साउथहैम्पटन में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल किया गया है।

और पढ़ें: ICC टेस्ट रैंकिंग में टॉप पर पहुंचे विराट कोहली, हासिल की बेस्ट करियर रेटिंग

राष्ट्रीय चयनकर्ता एड स्मिथ ने पुष्टि की कि विन्सी को जॉनी बेयरस्टो के कवर के तौर पर टीम में लिया गया है। बेयरस्टो के बाएं हाथ की बीच की उंगली में फ्रैक्चर है। अगर वह फिट हो जाते हैं तो तब भी विन्सी टीम में केवल बल्लेबाज के रूप में रखे जा सकते हैं और ऐसी स्थिति में जोस बटलर विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे।

एसेक्स के तेज गेंदबाज जेमी पोर्टर को काउंटी चैंपियनशिप के अगले दौर के मैचों में खेलने की अनुमति दी गयी है लेकिन अगर कोई तेज गेंदबाज चोटिल होता है तो उन्हें स्टैंडबाई रखा गया है। पांच मैचों की श्रृंखला में इंग्लैंड अभी 2-1 से आगे है।

और पढ़ेंः Ind Vs Eng: सीरीज जीत सकती है टीम इंडिया मगर यह आंकड़े हैं 'राह में रोड़ा'

इंग्लैंड की टीम:

जोए रूट (कप्तान), एलिस्टर कुक, कीटोन जेनिंग्स, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, ओलिवर पोप, मोईन अली, आदिल राशिद, सैम करन, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स, बेन स्टोक्स, जेम्स विन्सी।

First Published: Friday, August 24, 2018 02:49 PM

RELATED TAG: Ind Vs Eng, India, England, England Team Announced, 4th Test Match, India, James Vince,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो