logo-image

हरभजन बने आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के ब्रांड एंबेसडर, 18 जून से खेला जाना है टूर्नामेंट

इंटरनेशनल क्रिकेट कौंसिल(आईसीसी) ने आज आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के लिए आठ देशों के एंबेसडर्स की घोषणा की। आइसीसी ने भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए हरभजन सिंह को चुना है।

Updated on: 12 Apr 2017, 02:17 PM

नई दिल्ली:

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने आज आईसीसी चैंपियंस ट्राफी के लिए आठ देशों के एंबेसडर्स की घोषणा की। आइसीसी ने भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए हरभजन सिंह को चुना है।

इस ट्रॉफी का आयोजन इंग्लैंड और वेल्स में एक जून से 18 जून के बीच किया जायेगा।

हरभजन ने अपने ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर कहा कि वो अपने रोल को लेकर काफ़ी उत्सुक हैं। उन्होनें कहा कि चैंपियंस ट्राफी के दौरान उनकी नज़र भारत के प्रदर्शन पर बारीकी से रहेगी, उन्हें विश्वास है कि टीम इंडिया और बेहतर प्रदर्शन करेगी और खिताब को जीतकर घर वापस लेकर आएगी।

MI vs SRH : क्या मुंबई इंडियन्स सनराइजर्स को जीत की हैट्रिक लगाने से रोक पाएगा?

चैंपियंस ट्राफी के लिए जिन्हें एंबेसडर बनाया गया है उनके नाम हैं- शाहिद अफरीदी (पाकिस्तान), हबीबुल बशर (बांग्लादेश), इयान बेल (इंग्लैंड), शेन बॉन्ड (न्यूजीलैंड), माइक हसी(आस्ट्रेलिया), हरभजन सिंह (भारत), कुमार संगकारा (श्रीलंका), ग्रीम स्मिथ (दक्षिण अफ्रीका)।

टूर्नामेंट से ठीक 50 दिन पहले आईसीसी ने एंबेसडर्स के नामों की घोषणा की। पहला मैच इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच ओवल में खेला जायेगा। आईसीसी के चीफ एक्जक्यूटिव डेविड रिचर्डसन ने बताया कि चैंपियंस ट्राफी शुरू होने में 50 दिन शेष हैं और हम एंबेसडर की घोषणा करते हुए काफी खुश हैं।

RCB vs MI: विराट कोहली ने वापसी का किया एेलान, 14 अप्रैल से दिखेंगे मैदान में