logo-image
लोकसभा चुनाव

बाजार में तहलका मचाने को तैयार रिलायंस जियो गीगाफाइबर (Jio GigaFiber)

रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) की 42वीं सालाना आम बैठक (Reliance Annual General Meeting-AGM) में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने लॉन्चिंग की घोषणा की थी.

Updated on: 05 Sep 2019, 03:30 PM

नई दिल्ली:

रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने जियो गीगाफाइबर (Jio GigaFiber) के जरिए बाजार में हाहाकार मचाने के लिए तैयार है. दरअसल, आज (गुरुवार) यानि 5 सितंबर को कंपनी GigaFiber को लॉन्च करने जा रही है. बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) की 42वीं सालाना आम बैठक (Reliance Annual General Meeting-AGM) में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने घोषणा की थी कि JioGigaFiber का कमर्शियल लॉन्च आज (5 सितंबर) को किया जाएगा. गौरतलब है कि गीगा गीगाफाइबर के लिए 1.5 करोड़ से ज्यादा रजिस्ट्रेशन मिल चुके हैं. मौजूदा समय में 5 लाख घरों में गीगाफाइबर का ट्रायल चल रहा है.

यह भी पढ़ें: इकोनॉमिक ग्रोथ को लेकर रेटिंग एजेंसी क्रिसिल (CRISIL) ने जताया बड़ा अनुमान

ग्राहकों को मिलेंगे ये बेहतरीन प्लान
Jio Fiber में 100 Mbps से 1gbps की स्पीड मिलेगी. जियो फाइबर के प्लान 700 रुपये से शुरू होंगे. उपभोक्ताओं को जियो फाइबर के 700 रुपये से 10 हजार रुपये तक के प्लान को चुनने का मौका मिलेगा. रिलायंस जियो गीगाफाइबर का सालाना पैकेज (जियो फॉरएवर एनुअल प्लान्स) लेने वाले ग्राहकों को HD/4 K एलईडी टेलीविजन सेट और 4 K सेटअप बॉक्स फ्री में देगी. ग्राहकों को अभी प्लान की खरीदारी पर कोई भी इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा. यूजर्स को GigaFiber से हाई स्पीड इंटरनेट, मुफ्त लैंडलाइन फोन और डीटीएच (DTH) की सुविधा मिलने जा रही है.

यह भी पढ़ें: Gold Price Today 4 Sep: ऐतिहासिक ऊंचाई पर सोना, 40,000 रुपये के पार जा सकता है भाव, जानें बेहतरीन ट्रेडिंग टिप्स

15 अगस्त से शुरू हो चुका है रजिस्ट्रेशन
गौरतलब है कि जियो गीगाफाइबर का रजिस्ट्रेशन 15 अगस्त से शुरू हो चुका है. जो भी ग्राहक इस सर्विस को लेना चाहते हैं, वे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट jio.com या फिर My Jio App से भी रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.