बायोपिक के बाद अब संजय दत्त की ऑटोबायोग्राफी भी होगी रिलीज

  |   Updated On : July 11, 2018 11:37 PM
संजय दत्त (ट्विटर)

संजय दत्त (ट्विटर)

मुंबई:  

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त अगले साल अपने जन्मदिन (29 जुलाई 2019) पर हार्पर कॉलिन्स के सहयोग से अपनी आत्मकथा प्रकाशित करेंगे। संजय दत्त के जीवन पर आधारित एक फिल्म 'संजू' भी हाल ही में रिलीज हुई थी। आत्मकथा में संजय की पेशेवर उपलब्धियों के अलावा उनके जीवन के उतार-चढ़ावों को भी लिया जाएगा।

संजय ने कहा, 'मैंने एक असाधारण जीवन जिया है, जो उतार-चढ़ाव, सुख और दुख से भरा है। मेरे पास आपको बताने के लिए कई रोचक कहानियां हैं, जो मैंने आज से पहले कभी नहीं बताईं। मैं अपनी यादें और एहसास आपसे बांटने के लिए बहुत उत्साहित हूं।'

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई छात्रों के लिए 'संजू' की स्क्रीनिंग रखेंगे राजकुमार हिरानी

उनकी कहानी मीडिया और अन्य लेखकों द्वारा लेखकों ने कई बार बताई है, लेकिन यह पहली बार है जब संजय रॉकी में पदार्पण के समय उनकी मां नरगिस दत्त को खोने के समय की स्थिति, नशे से लड़ाई, कई महिला मित्रों से अलगाव, कानून का सामना और जेल के अलावा पिता सुनील दत्त से नजदीकी, प्रसिद्धि, शरीर, बड़े पर्दे पर वापसी और पारिवारिक जीवन पर खुलकर बताएंगे।

प्रकाशक 'हार्पर कॉलिन्स इंडिया' के अनुसार, पाठक किताब पढ़ने के बाद संजय की आत्मा से रूबरू होंगे।

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' अब तक बॉक्स ऑफिस पर 280 करोड़ रुपयों का कारोबार कर चुकी है। मूवी में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है।

ये भी पढ़ें: 'संजू' के मेकिंग वीडियो में देखें रणबीर कपूर के संजय दत्त बनने का सफर, इंटरनेट पर हुआ वायरल

RELATED TAG: Sanjay Dutt, Sanju,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो