'रेडियो' लॉन्च के मौके पर सलमान खान ने शेयर किया अपनी जिंदगी से जुड़ा एक सीक्रेट

By   |  Updated On : May 18, 2017 10:41 PM
सलमान खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

सलमान खान (फोटो: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात नहीं करते लेकिन ट्यूबलाइट के गाने 'रेडियो' लॉन्च  के दौरान उन्होंने अपना दर्द बयां किया।

सलमान काफी समय से एक बीमारी से गुजर रहे है। लॉन्च के मौके पर अपना दर्द बयां करते हुए उन्होंने बताया, 'मैं 'ट्राईजेमिनल न्यूराल्जिया' नाम की बीमारी से जूझ रहा हूं जो एक तरह का फेशियल डिसऑर्डर है और इसके दौरान कई बार मुझे असहनीय दर्द से गुजरना पड़ा लेकिन मैं टूटा नहीं मैंने फैसला किया कि मैं अब अपने अभिनय को और गंभीरता से लूंगा।'

सलमान ने कहा, 'आपके फैंस को उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और आपको सीन में अपना बेस्ट देना है। एक बार यह ओके हो जाता है तो जिंदगी-भर रहता है। एक्टर ने बताया कि फेशियल डिसऑर्डर से पीड़ित मरीज आत्महत्या तक कर लेते हैं।'

और पढ़ें: 'पद्मावती' के सेट पर संजय लीला भंसाली के साथ भिड़े रणवीर सिंह

हाल ही में रिलीज हुए गाने में 'सल्लू मियां' अपने सजन को 'रेडियो' बजाने की गुजारिश कर रहे हैं।

पांच पोस्टर हुए रिलीज
'ट्यूबलाइट' का टीजर और गाना रिलीज होने से पहले सलमान खान और डायरेक्टर कबीर खान ने फिल्म के पांच पोस्टर रिलीज किए हैं। हर पोस्टर में सलमान खान अलग अंदाज में नजर आए हैं।

ईद पर होगी रिलीज
इस फिल्म में सलमान के साथ सोहेल खान और चीनी स्टार झू झू जैसे सितारे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ट्यूबलाइट 23 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी।

और पढ़ें: 'दंगल' के बाद अब फिल्म के निर्देशक नीतेश तिवारी किताब पर बनाएंगे फिल्म

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिन्दा है की शूटिंग में व्यस्त है। यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) की यह फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

अन्य ख़बरे

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो