Breaking
  • सुरक्षा कारणों से कल होने वाली पीएम मोदी और राहुल गांधी के रोड शो को नहीं मिली इजाजात
  • राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने की घोषणा आज, 2019 लोकसभा जीतने के लिए ये होगी चुनौती -Read More »

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के लिए सलमा हायेक ने अक्षय कुमार को कहा- 'गुड लक'

  |  Updated On : August 12, 2017 05:56 PM
अक्षय कुमार और सलमा हायेक (फाईल फोटो)

अक्षय कुमार और सलमा हायेक (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' रिलीज हो गई है। सामाजिक मुद्दे पर बनी इस फिल्म को समीक्षकों के साथ आलोचकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है।

एक ओर जहां अक्षय कुमार की फिल्म बॉलीवुड स्टार्स बधाई दे रहे हैं, वहीं ट्रेंड एनालिस्ट तरन आदर्श के बाद हॉलीवुड अभिनेत्री ने फिल्म की तारीफ की है। हॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सलमा हायेक ने खिलाड़ी कुमार को उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' के लिए गुड लक कहते हुए कहा ​कि किसी भी महिला को टॉयलेट जाने से नहीं डरना चाहिए।

दरअसल, जानी मानी एक्ट्रेस और सोशल एक्टिविस्ट सलमा हायेक ने अक्षय कुमार को उनकी फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' की सक्सेस के लिए बधाई दी है। हायेक ने शनिवार को ट्वीट किया, 'अक्षय की फिल्म के लिए गुडलक, अब खुले में शौच से आजादी मिलेगी और शौचालय जाने के लिए किसी भी महिला को डरना नहीं चा‍हिए।'

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने हॉलीवुड फिल्म 'डेस्पराडो' की अभिनेत्री को खुले में शौच खत्म करने के लिए उनके 'छोटे से प्रयास' का समर्थन करने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

अक्षय ने लिखा, 'खुले में शौच के प्रसंग में हमारी छोटी सी कोशिश 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' को शुभकमानाएं देने के लिए आपका धन्यवाद।'

और पढ़ें: IFFM 2017 PHOTOS: मेलबर्न में ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या संग फहराया तिरंगा

बता दें यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान पर आधारित है। नीरज पांडे के की कई फिल्मों में संपादक चुके श्री नारायण सिंह ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। इसमें अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर औरअ अनुपम खेर भी हैं।

RELATED TAG: Salma Hayek, Akshay Kumar, Salma Hayek,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो