Breaking
  • राहुल बोले, भारत में असहिष्णुता से विदेशों में छवि बिगड़ी, पढ़ें पूरी खबर -Read More »
  • पाकिस्तान ने कहा, भारत से निपटने के लिए कम दूरी के परमाणु हथियार तैयार, पढ़ें पूरी खबर -Read More »
  • बेंगलुरू: आयकर विभाग ने कर्नाटक के पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद के ठिकानों पर मारा छापा

'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' में रोमांस करते दिखेंगे सचिन और अं​जलि तेंदुलकर

By   |  Updated On : May 17, 2017 07:24 AM
सचिन और अंजली (फाईल फोटो)

सचिन और अंजली (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

इन दिनों क्रिकेट के साथ बॉलीवुड गलियारों में केवल सचिन,सचिन और सचिन तेंदुलकर का नाम ही सुनाई दे रहा है। भला सुनाई भी क्यों न दें क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की डेब्यू मूवी 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' जो आने वाली है। यह फिल्म सचिन के जीवन से हर वो पर्दा उठाने वाली है, जिससे उनके फैंस अभी तक रूबरू नहीं हुए हैं।

जी हां, 'सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स' में मास्टर ब्लास्टर के प्रशंसकों को उनका रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिलेगा। फिल्म में क्रिकेट के भगवान सचिन और उनकी पत्नी अंजलि के रोमांस का फैंस गवाह बनेंगे।

सचिन की पर्सनल लाइफ के बारें में बहुत ही कम लोग जानते हैं, क्योंकि वह बहुत ही रिर्जव नेचर के हैं और परिवार के बारें में कम ही बात ​करते हैं। लेकिन यह फिल्म आपको मास्टर ब्लास्टर उर्फ लिटिल मास्टर का रोमांटिक अंदाज भी दिखाएगी।

और पढ़ें: सचिन ने न्यूज़ नेशन पर कहा -अंजलि की मोहब्बत से लेकर जीवन के संघर्ष तक सब है 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' में

शुरुआत में सचिन और अंजली अपने रियल लाइफ रोमांस को पर्दे पर उतारने के इच्छुक नहीं थे, लेकिन बाद में दोनों को अपने फैंस के प्यार के आगे राजी होना पड़ा।

निर्माता रवि भगचंदका ने साझा किया, 'अंजलि को मनाने में काफी अधिक समय लगा, उन्होंने फिल्म के लिए राजी होने में साढ़े साल का वक्त लगाया।'

हाल ही में रिलीज हुए 'सचिन सचिन' गाने से उनके फैंस काफी खुश नजर आए। उन्हें देखकर ऐसा लगा मानो सचिन ने कोई बड़ा तोहफा दिया हो। बता दें फिल्म 'सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स' में सचिन तेंदुलकर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पिच पर बिताए गए शानदार 24 सालों बड़े पर्दे पर उकेरा गया है।

और पढ़ें: सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पहला गाना आज होगा रिलीज

सचिन तेंदुलकर एक महाराष्ट्रीयन है, इसलिए निर्माताओं ने 'आम्ची' भाषा में भी फिल्म को डब किया है। फिल्म में उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर और मयूरेश पम भी हैं, जो नितिन तेंदुलकर की भूमिका निभा रहे हैं।

'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' को रवि भागचंदका, कार्निवल मोशन पिक्चर्स के श्रीकांत भासी और लंदन स्थित एमी नामित जेम्स अर्स्कीन द्वारा निर्देशित किया गया है। 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' 26 मई, 2017 को रिलीज होने जा रही हैं।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करे

RELATED TAG: Sachin Tendulakar, Sachin A Billion Dreams, Anjali Tendulkar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो