logo-image

'साहो' के सेट पर श्रद्धा कपूर की खातिरदारी, प्रभास ने मंगाया हैदाराबादी खाना

सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की पहली तमिल फिल्म होगी।

Updated on: 14 Sep 2017, 09:13 AM

मुंबई:

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' के सेट से एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर आपके भी मुंह में पानी आ जाएगा। दरअसल, प्रभास और 'साहो' की टीम ने मिलकर श्रद्धा के लिए सेट पर स्वादिष्ट हैदराबादी खाना मंगवाया।

प्रभास के फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि शूटिंग के दौरान श्रद्धा का खास ध्यान रखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: पेरिस 2024 और लॉस एंजेलिस 2028 ओलंपिक खेलों की करेगा मेजबानी

बता दें कि इस फिल्म को तेलुगू के डायरेक्टर सुजीत बना रहे हैं। इसमें प्रभास एक अलग ही रोल में श्रद्धा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। वहीं साहो का हिस्सा बनने और प्रभास के साथ काम करने को लेकर श्रद्धा बेहद एक्साइटेड हैं।

सुजीत द्वारा निर्देशित फिल्म बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की पहली तमिल फिल्म होगी। इसमें नील नितिन मुकेश खलनायक की भूमिका में दिखेंगे। 150 करोड़ रुपये के बजट में बन रही फिल्म की शूटिंग हिंदी, तमिल और मलयालम में एक साथ होगी।

ये भी पढ़ें: कॉमेडी शो 'हम पांच फिर से' में होगी सुनील पाल की एंट्री

 

• #Saaho ❣

A post shared by Prabhas Fan Club 🍫 (@prabhasfcx) on Sep 12, 2017 at 1:55pm PDT

साहो के लिए पहले बाहुबली की अनुष्का शेट्टी को रोल दिया जा रहा था, क्योंकि इसके पहले प्रभास-अनुष्का की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। लेकिन फिर खबर आई कि अनुष्का को उनके बढ़े हुए वजन की वजह से रिजेक्ट कर दिया गया। इसके बाद अनुष्का की जगह श्रद्धा को फाइनल किया गया।

आपको याद ही होगा कि 'बाहुबली' फिल्म ने दुनियाभर में अपनी सफलता के झंडे गाड़े थे। इस फिल्म ने 1700 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित और अर्का एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म में प्रभास के अलावा, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

वहीं श्रद्धा जल्द ही 'हसीना' फिल्म में दाऊद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाते नजर आएंगी। वहीं उनके रियल ब्रदर सिद्धार्थ कपूर दाऊद का रोल प्ले करेंगे। इसके अलावा अंकुर भाटिया इब्राहिम पार्कर (हसीना पार्कर) के पति की भूमिका में होंगे।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी-आबे आज करेंगे अहमदाबाद-मुंबई बुलेट ट्रेन का उद्घाटन