क्षत्रिय महिलाओं ने कहा-'पद्मावत' रीलिज हुई तो करेंगे जौहर

  |   Updated On : January 14, 2018 05:49 PM
संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती'

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती'

नई दिल्ली:  

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का नाम बदलकर 'पद्मावत' कर देने और इसमें पांच संशोधन करने के बावजूद इसकी रिलीज को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

अब इस विवाद में एक नया मोड़ आ गया है। चित्तौड़गढ़ की महिलाओं ने सरकार द्वारा फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगाने पर जौहर (आग में कूदना) करने की धमकी दी है। चित्तौड़गढ़ में आयोजित सर्वसमाज बैठक में सदस्यों ने फिल्म की प्रस्तावित रिलीज के खिलाफ बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया। बैठक में करीब 500 लोग शामिल हुए, जिसमें शहर के उच्च घरानों से ताल्लुक रखने वाली 100 महिलाएं शामिल हुईं।

महिलाओं ने फिल्म की रिलीज पर रोक नहीं लगने पर शनिवार को जौहर करने की धमकी दी।

राजपूत करणी सेना के प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि 17 जनवरी को पूरे चित्तौड़गढ़ में राष्ट्रीय राजमार्गो, रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया जाएगा।

फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल चुकी है और यह पूरे भारत में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। राजस्थान सरकार ने हालांकि राज्य में इसे रिलीज नहीं करने का फैसला किया है।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने भारत को फिर दी परमाणु हमले की धमकी

RELATED TAG: Padmavat,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो