logo-image

पद्मावत विवाद: योगी से मिलने के बाद फिल्म देखने को तैयार करणी सेना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलने के बाद करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी रिलीज से पहले इस फिल्म को देखने के लिए राजी हो गए हैं।

Updated on: 22 Jan 2018, 11:51 PM

highlights

  • रिलीज से पहले फिल्म 'पद्मावत' देखने को तैयार है करणी सेना 
  • उन्होंने यह फैसला यूपी के सीएम से मुलाकात के बाद लिया

लखनऊ:

करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कालवी रिलीज से पहले फिल्म 'पद्मावत' देखने के लिए राजी हो गए हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद उन्होंने कहा कि वह 'पद्मावत' देखने के लिए तैयार हैं, लेकिन संजय लीला भंसाली ने अभी फिल्म दिखाने की तारीख नहीं बताई है।

भंसाली की ओर से मिले फिल्म देखने के न्योते पर कालवी ने कहा, 'हां, उनकी तरफ से पत्र आया है। पर वह एक धोखा है। तमाशा बनाने के लिए है। फिल्म देखने के लिए बुलाया है लेकिन तारीख नहीं बताई है। मैं तो फिल्म देखने के लिए भी तैयार हूं। मैं चाहता हूं कि मीडिया भी साथ चले। लेकिन भंसाली से अपील है कि वह मजाक न बनाएं। इससे पहले वह मीडिया को बुलाकर फिल्म नहीं दिखाए। इस बार ऐसा नहीं होना चाहिए। वह तारीख बताएं, मैं फिल्म देखूंगा।' 

बता दें फिल्म की शूटिंग के समय से विवाद कर रही करणी सेना सुप्रीम कोर्ट के बैन पर रोक लगाने के वाबजूद विरोध जता रही है। हाल ही में कालवी ने कहा था कि वह किसी भी हाल में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

फिल्म पर बढ़ते विवाद के चलते राजस्थान और मध्य प्रदेश की सरकारों ने सिनेमेटोग्राफ एक्ट की सहायता लेते हुए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है, जिसके तहत राज्य में कानून-व्यवस्था के आधार पर फिल्म की रिलीज रोकी जा सकती है। इस मामले पर मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी।

इसे भी पढ़ें: जानिए क्यों फिल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से खुश नहीं है माला सिन्हा!