logo-image

जॉन अब्राहम की 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरन' का फर्स्ट लुक जारी, डायना भी आएंगी एक्शन करते

बॉलीवुड हंक जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरन' का फर्स्टलुक पोस्टर जारी हो गया है।

Updated on: 22 Jun 2017, 09:34 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड हंक जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरन' का फर्स्टलुक पोस्टर जारी हो गया है। जॉन ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस फिल्म का पोस्टर जारी किया है। फिल्म इस साल 8 दिसंबर को रिलीज़ होगी। 

फिल्म के पोस्टर में जॉन के चेहरे पर राजस्थान का नक्शा नजर आ रहा है। नक्शे में पोखरण परमाणु परीक्षण की जगह को लाल बिंदु से दिखाया गया है। पोस्टर को देखकर लग रहा है कि इसमें जॉन का किरदार भी काफी विस्फोटक होगा।

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए जॉन ने लिखा, 'सबसे बड़े परीक्षण का फर्स्ट लुक आपके सामने लाने में खुशी हो रही हैं।'  

फिल्म 1998 में पोखरन में दूसरे परमाणु टेस्ट पर आधारित है। पोखरण का परमाणु परीक्षण भारत के इतिहास का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। ऐसे में इसे फिक्शन के तौर पर देखना दिलचस्प होगा। इस फिल्म की शूटिंग 31 मई को शुरू हुई थी। उस मौके पर जॉन ने ट्वीट के जरिये इसकी जानकारी शेयर की थी।

इसका डायरेक्शन 'तेरे बिन लादेन' फेम अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। वहीं फिल्म की कहानी सैविन कदरोस और संयुक्ता चावला शेख ने लिखी है। फिल्म में जॉन के अलावा डायना पेंटी और बोमन इरानी भी हैं।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान नहीं.. अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी मौनी रॉय

खबरों के मुताबिक फिल्म में डायना पेंटी एक्शन करती नजर आएंगी। इसी की तैयारी के लिए डायना जिम में किक बॉक्सिंग सीखने के लिए पसीना बहा रहीं है। यही नहीं डायना एक्स फाइल्स, साल्ट्स और सिकारियो जैसी हॉलीवुड की फिल्मों से एक्शन एक्ट्रेसेस की बॉडी लैंग्वेज भी सीख रही हैं।

इसे भी पढ़ें: फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन पर शाहरुख से जॉन अब्राहम तक, अभय देओल ने की सबकी आलोचना कहा - फैला रहे रंगभेद