पूरी हुई 'धड़क' की शूटिंग, दिखी जाह्नवी और ईशान की क्यूट केमिस्ट्री

  |   Updated On : April 17, 2018 11:55 PM

मुंबई:  

फिल्मकार शशांक खैतान की आगामी फिल्म 'धड़क' की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में ईशान खट्टर और जाह्न्वी कपूर हैं। 

फिल्म के निर्माता करण जौहर ने मंगलवार को एक तस्वीर साझा की, जिसमें खैतान दोनों कलाकारों ईशान और जाह्न्वी के साथ नजर आ रहे हैं। 

करण ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'धर्मा मूवीज की सबसे गर्मजोशी से भरपूर तिकड़ी। शशांक खतान वास्तव में सबसे मजबूत मार्गदर्शक, गुरु, दोस्त और सबसे बढ़कर निर्देशक हैं। जाह्न्वी और ईशान सच में 'धड़क' की धड़कन हैं।'

'धड़क' मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है। जाह्न्वी इस फिल्म से बॉलीवुड में आगाज कर रही हैं, जबकि ईशान फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से अभिनय की दुनिया में आगाज कर रहे हैं। 

फिल्म 'सैराट' एक प्रेम कहानी है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और यह फिल्म ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी। धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म 'धड़क' 6 जुलाई, 2018 को रिलीज हो रही है

बता दें कि जाह्नवी की मां श्रीदेवी के अचानक निधन के बाद माना जा रहा था कि फिल्म की रिलीज टाली जा सकती हैं। हालांकि जाह्नवी ने प्रोफेशनल एटीट्यूड रखते हुए जल्द ही फिल्म के सेट पर वापसी की। 

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें जाह्नवी का लुक श्रीदेवी की फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश' से काफी मिलता जुलता है।

 इसे भी पढ़ें: काला हिरण शिकार केस: सलमान जा सकेंगे विदेश, जोधपुर कोर्ट ने दी इजाजत

इसे भी पढ़ें: 'बाहुबली' की राह पर 'साहो', प्रभास ने मिलाया टी-सीरीज के साथ हाथ

IANS के इनपुट के साथ

RELATED TAG: Janhvi Kapoor Ishaan Khatte,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो