logo-image

दिलीप कुमार की हालत में सुधार, पत्नी सायरा बानो ने दी जानकारी

दिलीप कुमार ने 'अंदाज', 'आन', 'मधुमति', 'देवदास', 'मुगल-ए-आजम', 'गंगा जमुना', 'क्रांति' और 'कर्मा' जैसी तमाम हिट फिल्में दी हैं।

Updated on: 03 Aug 2017, 04:31 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की तबीयत अचानक खराब हो गई थी, लेकिन अब उनकी हालत में सुधार है। दिलीप की पत्नी सारा बानो ने बताया कि उन्हें डिहाइड्रेशन की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। फिलहाल उनकी सेहत काफी बेहतर है।

गौरतलब है कि 94 साल के दिलीप कुमार को बुधवार को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें डिहाइड्रेशन की शिकायत हुई थी, जिसके बाद से दाहिने पैर में सूजन की भी समस्या हो गई थी।

बॉलीवुड के ट्रेजडी किंग नाम से मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार की पिछले कुछ सालों से तबीयत ठीक नहीं रह रही है। पिछले साल दिसंबर में भी बुखार और पैर में सूजन के बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें: बिग बी की फैमिली ने अवॉर्ड फंक्शन में बांधा समां, देखें तस्वीरें 

सायरा बानो ने एजेंसी को बताया, 'उनकी तबीयत आज काफी बेहतर है। हालांकि वह आज भी हॉस्पिटल में ही रहेंगे। डॉक्टर्स उनकी अच्छे से देखभाल कर रहे हैं।'

दिलीप कुमार ने 'अंदाज', 'आन', 'मधुमति', 'देवदास', 'मुगल-ए-आजम', 'गंगा जमुना', 'क्रांति' और 'कर्मा' जैसी तमाम हिट फिल्में दी हैं। उन्हें आखिरी बार 1998 में आई फिल्म 'किला' में देखा गया था। दिलीप को 1994 में दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिल चुका है। वहीं 2015 में वह पद्म विभूषण से भी नवाजे जा चुके हैं।

ये भी पढ़ें: जब पीएम मोदी का ख़त प्रणब मुखर्जी के दिल को छू गया