Breaking
  • ट्राई ने घटाई टर्मिनेशन दरें, कम होगा आपका मोबाइल बिल -Read More »
  • रॉकेट मैन अपने लोगों और भ्रष्ट शासन के लिए आत्मघाती मिशन पर: ट्रंप -Read More »
  • इकबाल कासकर मामले में दाऊद और नेताओं के रोल की भी होगी जांच -Read More »

दिलीप कुमार ने जीता 11 साल पुराना केस, सायरा बानो को मिली पाली हिल बंगले की चाबी

By   |  Updated On : September 14, 2017 03:07 AM
दिलीप कुमार ने जीता केस (फाइल फोटो)

दिलीप कुमार ने जीता केस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता दिलीप कुमार ने अपनी प्रॉपर्टी का 11 साल पुराना केस जीत लिया। कोर्ट का फैसला मंगलवार को दिलीप कुमार के पक्ष में आया जोकि काफी समय से चल रहा था।

मुंबई के पाली हिल्स में दिलीप कुमार की प्रॉपर्टी को लेकर उनके पक्ष में आए फैसले के बाद इस केस को जीतने के बाद दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। इस दौरान सायरा बानो ने अपनी इस प्रॉपर्टी की चाभी भी दिखाई।

प्रॉपर्टी को लेकर अदालती लड़ाई में मिली जीत के बाद दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया है जिसमें सायरा बानो अपने हाथ में बंगले की चाभी लिए नजर आ रही हैं। इस ट्वीट के आते ही फैंस ने दिलीप कुमार और सायरा बानो को बधाईयां देना शुरू कर दिया।

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट ने पहले दिलीप कुमार को पाली हिल्स बंगले के विवाद को सुलझाने के लिए एक रियल एस्टेट कंपनी को 20 करोड़ रुपये देने का आदेश दिया था।

कोर्ट का कहना था कि इस रकम को सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री में जमा करके कंपनी को इसकी सूचना दे। रकम जमा कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने एक्टर दिलीप कुमार को 4 हफ्ते का समय दिया था।

दिलीप कुमार ने साल 2006 में मुम्बई के रियल एस्टेट फर्म प्राजिता डेवलपमेंट से इस बंगले के डेवलपमेंट के लिए करार किया था, लेकिन बिल्डर ने कोई काम नहीं किया। इसके बाद दिलीप कुमार ने बंगले को बिल्डर से वापस लेने की मांग की थी। इसके बाद से ही प्रोपर्टी केस चल रहा है।

और पढ़ेंः रिया सेन का इंटिमेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

RELATED TAG: Dilip Kumar, Saira Banu, Saira Banu Dilip Kumar, Dilip Kumar Twitter, Dilip Kumar Property Dispute,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो