कान फिल्म फेस्टिवल: रेड कार्पेट पर ग्लैमरस लुक से दीपिका पादुकोण ने सबको बनाया दीवाना

By   |  Updated On : May 18, 2017 12:26 AM
कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर दीपिका का लुक (फोटो: ट्विटर)

कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर दीपिका का लुक (फोटो: ट्विटर)

मुंबई:  

कान फिल्म फेस्टिवल का आगाज बुधवार से हो रहा है। इस फेस्टिवल में दुनियाभर की बेहतरीन फीचर डॉक्यूमेंट्री फिल्मों की स्क्रीनिंग की जाती है। वहीं रेड कार्पेट पर खूबसूरत हसीनाएं अपना जलवा बिखेरती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने भी यहां अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। उनका ग्लैमरस लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे तो दीपिका जबसे कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए फ्रांस गई हैं, तभी से ही तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रही हैं। रेड कलर के मैक्सी गाउन के बाद अब उनका रेड कार्पेट लुक भी सामने आ गया है।

ये भी पढ़ें: #Cannes2017: आखिर सामने आ ही गई दीपिका की पहली तस्वीर, क्या आपने देखी?

दीपिका वाइन कलर की ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं। उनका डार्क मेकअप और नेट का गाउन उन पर खूब जंच रहा है। दीपिका ने अपनी ड्रेस से मेल खाती हुई बेहद सिंपल ज्वैलरी पहनी है। उन्होंने कान में ईयररिंग्स और उंगली में सिर्फ एक अंगूठी पहनी है।

इस फिल्म फेस्टिवल में लॉरियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर के अलावा श्रुति हसन शिरकत करेंगी। इन अभिनेत्रियों के साथ इंटरनेशनल कलाकार जूलियन मरे, इवा, लोंगोरिया समेत कई कलाकार फेस्टिवल में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' सुनाने अक्षय कुमार-भूमि पेडनेकर पहुंचे रेल मंत्रालय, सुरेश प्रभु को पसंद आई कहानी

बॉलीवुड की अदाकारा बिखेरेंगी जलवा

दीपिका पादुकोण 17-18 मई, ऐश्वर्या राय बच्चन 19-20 मई और सोनम कपूर 21-22 मई को रेड कार्पेट पर चलेंगी। बता दें कि इसके पहले तीनों अभिनेत्रियों के मंच शेयर करने की बात कही जा रही थी।

पिछले 20 साल से मेकअप पार्टनर है लॉरियल

लॉरियल इस फिल्म फेस्टिवल का पिछले 20 सालों से मेकअप पार्टनर है। इस बार कान 2017 में यह कंपनी अपनी लंबी पार्टनरशिप का जश्न भी मनाएगी। यह फेस्टिवल 17 मई से 28 मई तक चलेगा।

ये भी पढ़ें: नैनीताल-ऋषिकेश से हो गए हैं बोर... तो इस बार छुट्टियां बिताने जाएं इस हिल स्टेशन

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

अन्य ख़बरे

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो