Breaking
  • पी वी सिंधु दुबई वर्ल्ड सुपर सीरीज के फाइनल में पहुंची
  • H-1B वीजा में मिली छूट को ख़त्म करेगा ट्रंप प्रशासन (पढ़ें खबर) -Read More »
  • अगड़ी जाति के गरीबों को भी आरक्षण देने पर करें विचार: HC (पढ़ें खबर) -Read More »
  • यौन अपराध रोकने के लिए महिलाओं को गैजेट्स दिलाए सरकार: मद्रास HC (पढ़ें खबर) -Read More »
  • लश्कर प्रमुख हाफिज सईद ने फिर उगली आग, बोला- भारत से लेंगे पूर्वी पाकिस्तान का बदला
  • गुजरात चुनाव से पहले डरे हार्दिक, बोले- EVM पर सौ फीसदी है शक (पढ़ें खबर) -Read More »
  • जीएसटी परिषद ने ई-वे बिल को लागू करने की दी मंजूरी

अभिषेक बच्चन के अलावा प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण समेत इन सेलेब्स ने Troll को दिया करारा जवाब

  |  Updated On : December 06, 2017 03:50 PM
अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ (फाइल फोटो)

अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ (फाइल फोटो)

मुंबई:  

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आम से लेकर खास तक अपने विचार रख सकते हैं। लेकिन यह एक ऐसी जगह भी है, जहां किसी को भी ट्रोल होने में वक्त नहीं लगता। इसके निशाने पर ज्यादातर सेलिब्रिटीज होते हैं। ट्रोल का ताजा उदाहरण ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन हैं। एक ट्विटर यूजर ने दोनों पर कमेंट किया। ऐसे में एक अच्छे पति और प्रोटेक्टिव पिता अभिषेक बच्चन कहां चुप रहने वाले थे। उन्होंने उस ट्वीट का बहुत ही अच्छे तरीके से जवाब दिया।

यह पहला ऐसा मामला नहीं है, जब किसी सेलिब्रिटी ने ट्रोल का मुंहतोड़ जवाब दिया हो। इसके पहले ट्विंकल खन्ना, अक्षय कुमार, सोनम कपूर, लीजा हेडन समेत कई सेलिब्रिटीज को ट्रोल किया गया। हालांकि, उन्होंने गुस्सा होने की बजाए इन ट्रोल्स का बखूबी जवाब दिया।

ये भी पढ़ें: ... तो इस वजह से शिल्पा शिंदे बन सकती हैं 'बिग बॉस' की विनर!

प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो)

प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो)

रेड कार्पेट पर शानदार ड्रेस पहनकर हमेशा लाइमलाइट बटोरने वाली प्रियंका चोपड़ा MET GALA में पहने कोट की वजह से ट्रोल हो गई थीं। उनके आउटफिट पर कई तरह के जोक्स बने, लेकिन प्रियंका ने इस मजाक का इसी अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने अपना पसंदीदा मीम (meme) इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, 'आप सभी की क्रिएटिविटी को सलाम.. मैंने अपने कुछ फेवरेट मीम उठाए हैं। अगली बार तक के लिए हंसते रहिए।'

ट्विंकल खन्ना (इंस्टाग्राम)

ट्विंकल खन्ना (इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस, राइटर और अब 'पैडमैन' फिल्म से प्रोड्यूसर बनने जा रहीं ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह कई मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए ट्विटर का सहारा लेती हैं, लेकिन कई बार इसी प्लेटफॉर्म पर उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ता है। उनकी एक किताबों के ढेर पर बैठी तस्वीर ट्रोल हो गई। लोगों ने गुस्सा जताते हुए लिखा कि किताबों पर बैठने के लिए शर्म आनी चाहिए। वहीं ट्विंकल ने इसके लिए सफाई देते हुए कहा कि उनका पैर किताबों पर नहीं बल्कि स्टूल पर है। उन्होंने ट्वीट किया था, 'मुझे किताबों पर बैठने, उनके पास सोने, यहां तक की बाथरूम में पढ़ने में कोई समस्या नहीं है। बुद्धि के देवता आपके पास तभी आएंगे, जब आप उन्हें पढ़ेंगे, न कि पूजा करेंगे।' उन्होंने आगे लिखा कि इस किताबी कीड़े की तरफ से खूब सारी खुशियां और प्यार।

प्रियंका चोपड़ा (इंस्टाग्राम)

प्रियंका चोपड़ा (इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' और हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बर्लिन में पीएम मोदी से मिली थीं, लेकिन उन्हें सोशल मीडिया पर इसलिए ट्रोल कर दिया गया क्योंकि उन्होंने छोटी ड्रेस पहनी थी और उनकी टांगे नजर आ रही थीं। फिर क्या था, प्रियंका ने भी ट्रोलर्स को अपने अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने एक ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह मां मधु चोपड़ा के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटो का कैप्शन लिखा, 'लेग्ज फॉर डेज..'। प्रियंका की इस तस्वीर से ट्रोलर्स को एक करारा जवाब मिला था।

अक्षय कुमार (ट्विटर)

अक्षय कुमार (ट्विटर)

अगस्त महीने में लंदन के लॉर्ड्स मैदान में हुए भारत-इंग्लैंड महिला क्रिकेट का फाइनल मैच देखने के लिए अक्षय कुमार भी मौजूद थे। उन्होंने एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वह हाथ में तिरंगा लिए नजर आ रहे थे। लेकिन उल्टा तिरंगा पकड़ने की वजह से वह चंद मिनटों में ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। उन्होंने न सिर्फ वो तस्वीर डिलीट की, बल्कि माफी भी मांगी।

दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

कुछ दिनों पहले एक इंग्लिश वेबसाइट ने दीपिका पादुकोण की कुछ फोटोज का क्लीवेज शो बनाकर दिखाया था। इसके बाद यह मुद्दा सोशल मीडिया पर उछल गया। दीपिका ने ट्वीट कर इसकी कड़ी प्रतिक्रिया की थी और विरोध जताया था। दीपिका ने लिखा था 'क्या आपके पास दिखाने के लिए यही न्यूज है? हां मैं एक औरत हूं और मेरे पास ब्रेस्ट है और क्लीवेज भी है.. आपको कोई प्रॉब्लम है।' इन ट्वीट्स के बाद लोगों ने दीपिका का समर्थन किया था।

RELATED TAG: Abhishek Bachchan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS ओर Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो