logo-image

आयुष्मान खुराना-भूमि पेडनेकर की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का नया गाना रिलीज

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की शानदार केमिस्ट्री देेखकर तो यही लगता है कि 'शुभ मंगल सावधान' में भी दोनों को काफी पसंद किया जाएगा।

Updated on: 05 Aug 2017, 11:07 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का नया गाना 'रॉकेट सैंया' रिलीज हो गया है। गाने में दोनों पर फिल्माए गए सीन्स काफी रोमांचक और खूबसूरत हैं।

'दम लगा के हईशा' के बाद ये जोड़ी नए अंदाज में एक बार फिर से दर्शकों के सामने हैं। आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की शानदार केमिस्ट्री देेखकर तो यही लगता है कि 'शुभ मंगल सावधान' में भी दोनों को काफी पसंद किया जाएगा। इस फिल्म का निर्माण आनंद एल राय के बैनर कलर येलो प्रोडक्शन्स के तले किया गया है।

आयुष्मान खुराना और भूमि पडनेकर की जोड़ी को 'दम लगा के हईशा' में काफी सराहा गया। अब एक बार फिर ये जोड़ी दर्शकों को गुदगुदाने के लिए तैयार है। आनंद एल राय की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित तमिल कॉमेडी फिल्म 'कल्याना समयल साधम' का हिंदी रीमेक है।

और पढ़ें: बिग बॉस ​तमिल: ओविया ने की आत्महत्या की कोशिश, कमल हासन पर केस दर्ज

आयुष्मान और कृति जल्द 'बरेली की बर्फी' में नजर आएंगे। दोनों सितारे फिल्म की जबरदस्त प्रमोशन में जुटे हुए है। वहीं भूमि पेडनेकर अक्षय कुमार के साथ स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में नजर आएंगी।

और पढ़ें: कपिल शर्मा शो से जुड़ा 'राज' क्या गिरती टीआरपी को ला पाएगा वापस