logo-image

'दंगल' की रिलीज़ से पहले आमिर को सता रहा है डर

फिल्म जल्द ही दर्शकों के सामने दस्तक देने वाली है। ऐसे में फिल्म इंड्रस्टी में आये 32 साल हो चुके है लेकिन आमिर को अभी भी फिल्म की रिलीज से पहले डर लगता है।

Updated on: 09 Dec 2016, 11:31 AM

मुंबई:

आमिर खान जल्द ही अपनी आने वाली फिल्म दंगल के लिए आमिर जमकर मेहनत की है। जो फिल्म के ट्रेलर और ट़ीजर में देखने को मिल रहा। फिल्म जल्द ही दर्शकों के सामने दस्तक देने वाली है। ऐसे में फिल्म इंड्रस्टी में आये 32 साल हो चुके है लेकिन आमिर को अभी भी फिल्म की रिलीज से पहले डर सताने लगा है।

यह भी देखें- Video: 'दंगल' का टाइटल ट्रैक इस खास अंदाज में हुआ रिलीज

फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय से जुड़े होने के बावजुद आमिर अभी भी फिल्म 'दंगल' के रिलीज से पहले डरे हुए हैं। जब आमिर से पूछा गया कि उनकी अगली फिल्म 'दंगल' से उन्हें कितनी उम्मीदें हैं? इसके जवाब में आमिर ने बताया, "वह एक लंबे अरसे से फिल्म इंडस्ट्री में हैं, लेकिन वह अभी भी फिल्म के रिलीज के पहले डरे-सहमे से रहते हैं। क्योंकि एक कलाकार की फिल्म के साथ बहुत सी उम्मीदें बंधी होती हैं।"

दिल चाहता हैं में सान्या और फातिमा को चाहते हैं आमिर

अभिनेता आमिर खान 'दिल चाहता है' के सीक्वल में अभिनेत्री फातिमा और सान्या को मुख्य किरदारों में देखना चाहते हैं। फातिमा और सान्या फिल्म 'दंगल' में महाविर फोगट (आमिर खान) की बेटियां बबिता और गिता का किरदार निभाया है। जब आमिर से पूछा गया कि फिल्म 'दिल चाहता है' के सीक्वल में वह किस अभिनेत्री को देखना चाहते हैं? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह फातिमा और सान्या को मुख्य किरदारों में देखना चाहते हैं।

यह भी देखें-देखें 98 किलो के आमिर ने कैसे घटाया अपना वजन

अभिनेता आमिर खान को अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' से बहुत सी उम्मीदें हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट फिल्म के प्रचार प्रसार के लिए आमिर किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। आमिर फिल्म में हरियाणा के पहलवान महाविर फोगट की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।