logo-image

हनीप्रीत सिंह इंसा की तलाश में बिहार के सात जिलों में अलर्ट जारी

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत सिंह की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत सिंह इंसा की तलाश में हरियाणा पुलिस ने बिहार पुलिस से संपर्क साधा है।

Updated on: 16 Sep 2017, 02:28 PM

highlights

  • हनीप्रीत सिंह इंसा की तलाश में बिहार पुलिस ने जारी किया अलर्ट
  • सभी चौक चौराहे पर लगाए जा रहे है पोस्टर 
  • बिहार के रास्ते नेपाल भागने की संभावना

नई दिल्ली:

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत सिंह की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत सिंह इंसा की तलाश में हरियाणा पुलिस ने बिहार पुलिस से संपर्क साधा है। जिसके बाद बिहार पुलिस हेडक्वार्टर ने हनीप्रीत की तलाश के लिए सात जिलों में अलर्ट जारी किया हुआ है। ये जिले नेपाल की अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगे है।

हनीप्रीत की तलाश के लिए जिलों में वाहनों और होटलों में सघन तलाशी शुरू कर दी गई है, साथ ही हनीप्रीत की तस्वीरों वाले पोस्टर भी सभी चौक चौराहे पर लगाए जा रहे है।

माना जा रहा है कि हनीप्रीत बिहार के रास्ते नेपाल भाग गई है। हनीप्रीत पर आरोप है कि उसने साध्वियों से रेप के दोषी राम रहीम को पुलिस कस्टडी से छुड़ाने की साजिश रची थी।

बिहार ही नहीं हनीप्रीत की तलाश में यूपी और उत्तराखंड से लगने वाला नेपाल सीमाई ज़िलों को भी अलर्ट जारी कर दिया गया है और सभी हाईप्रोफाइल महिलाओं के आने जाने पर ख़ास चौकसी बरतने को कहा है।

इसे भी पढ़ें:  जम्मू-कश्मीर: सुरक्षा बलों ने जारी की आतंकियों की नई हिट लिस्ट

पुलिस को निर्देश जारी किया गया है अगर किसी भी महिला को लेकर ज़रा भी संदेह हो तो तुरंत पुलिस मुख्यालय और अधिकारियों को सूचित करें।

खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि हनीप्रीत की हत्या हो सकती है, उसकी जान को खतरा है। आपको बता दें कि हनीप्रीत के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने 1 सितंबर को लुकआउट नोटिस जारी किया था।

25 अगस्त से गायब है हनीप्रीत
डेरा प्रमुख को हेलीकॉप्टर से पंचकूला से रोहतक ले जाने तक हनीप्रीत सिंह उनके साथ थी। इसके बाद डेरा प्रमुख को रोहतक के पास सुनारिया जेल में रखा गया था। हनीप्रीत को 25 अगस्त की शाम रोहतक के जाने के बाद से नहीं देखा गया है।

इसे भी पढ़ें: डबल मर्डर मामला: राम रहीम का ड्राइवर खट्टा सिंह गवाही देने को तैयार