logo-image

VIDEO: न्यूज़ नेशन से खास बातचीत में ओम स्वामी ने कहा,'सलमान को मैंने थप्पड़ मारा' शो स्क्रिप्टेड है

बिग बॉस के 10 के सबसे विवादित प्रतियोगी ओम स्वामी घर से बाहर आने के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं।

Updated on: 10 Jan 2017, 09:14 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के 10 के सबसे विवादित प्रतियोगी ओम स्वामी घर से बाहर आने के बाद भी चर्चा में बने हुए हैं। एक के बाद एक विवादित बयान दे रहें हैं। ओम स्वामी को BB10 से उस वक्त बाहर कर दिया जब उन्होंने खथित तौर पर बानीऔर रोहन मेहरा पर पेशाब फेंका था

जब से वह घर से बाहर आए हैं तब से ही घर के बारे में और सलमान खान को लेकर विवादित बयान दे रहे है। हमारे चैनल न्यूज़ नेशन के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि बॉस के निर्माताओं द्वारा अपहरण कर लिया था। उन्होंने कहा कि शो के मेजबान सलमान खान 30 दिसंबर को बिग बॉस के घर के अंदर आए और ओम स्मामी को किंग ऑफ फुटेज खिताब से सम्मानित किया।

ओम स्वामी ने कहा कि उनका सलमान खान के साथ बहस हो गई और फिर सलमान ने उनसे कहा की वह स्वामी से ज्यादा खतरनाक है। स्वामी कह रहें है कि उन्होंने सलमान खान को शो में थप्पड़ भी मारा।

स्वामी ने कहा है कि बिग बॉस 10 स्क्रिप्टेड है। स्वामी ने हमारे चैनल के साथ बातचीत में कहा कि वह शओ का ग्रेंड फिनाले नहीं होने देंगे।

अब तक अलग-अलग चैनल को दिए साक्षात्कार में ओम स्वामी विवादित बयान देते रहे है। उन्होंने एक चैनल को दिए साक्षत्कार में सलमान खान को हिन्दुत्व के खिलाफ बताया और उन्हें आतंकवादि तक कहा।