logo-image

किस-किसको KISS : फिलीपींस के राष्ट्रपति ने एक नहीं पांच-पांच महिलाओं से किया ऐसा काम, देख शर्मा गए सब

फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुर्तेते ने अपने लंबे समय के साथी रहे के सामने ही भाषण के दौरान मंच पर पांच फिलिपिनो महिलाओं को चूमा. फिर कहा कि सुंदर महिलाओं ने उन्हें 'समलैंगिक' होने से 'ठीक होने' में मदद की.

Updated on: 01 Jun 2019, 12:23 PM

highlights

  • फिलीपींस के राष्ट्रपति ने मंच पर ही पांच महिलाओं को चूमा.
  • उन्होंने कहा कि सुंदर महिलाओं ने उन्हें समलैंगिकता से मुक्त कराया.
  • जापान में फिलीपिनो समुदाय से मेल-मुलाकात के वक्त किया किस.

टोक्यो.:

फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुर्तेते ने अपने लंबे समय के साथी रहे के सामने ही भाषण के दौरान मंच पर पांच फिलिपिनो महिलाओं को चूमा. फिर कहा कि सुंदर महिलाओं ने उन्हें 'समलैंगिक' होने से 'ठीक होने' में मदद की. 74 वर्षीय नेता जापान दौरे पर थे और फिलिपिनो समुदाय के लोगों से मिल रहे थे. कार्यक्रम के अंत में उन्होंने मंच के पास बैठी महिला वॉलेंटियर्स से खुद को चूमने को कहा था.

यह भी पढ़ेंः अमेरिका के वर्जीनिया में फायरिंग, 11 लोगों की जान गई, 6 घायल

सीएनएन फिलीपींस के अनुसार, पहली महिला ने झिझकते हुए पूछा कि उन्हें कहां चूमना है होठ पर या गाल पर? फिर उन्हें चूमा और तुरंत मंच छोड़ दिया. दूसरी महिला इस अवसर पर आंसू बहाती और घबराई हुई दिखाई दी. उसने अपना परिचय दावों के किसी व्यक्ति के रूप में दिया. गाल पर चुंबन के बाद उसने नेता को धन्यवाद कहा. दुर्तेत ने तीसरी महिला को इशारा किया, जिसे बुलाए जाने के बाद वह मंच पर गई. रिपोर्ट में कहा गया है कि चुंबन के बाद, उन्होंने एक साथ एक तस्वीर ली, जिसमें दुर्तेत उसका हाथ पकड़े हुए देखे जा सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः मोदी सरकार के लिए बड़ा झटका, 5 जून को अमेरिका छीन लेगा ये अहम दर्जा

चौथी और पांचवी महिलाओं ने भी ऐसा ही किया जबकि प्रेस ने तस्वीरें लीं. अपने भाषण के दौरान, दुर्तेत ने कहा कि सुंदर महिलाओं ने उन्हें 'समलैंगिक' होने से 'ठीक होने' में मदद की, बाद में अपने आलोचक सीनेटर एंटोनियो ट्रिलानेस को कथित तौर पर समलैंगिक होने के लिए फटकार लगाई. जून 2018 में वह उस समय विवादों में घिर गए थे, जब उन्होंने सियोल में एक विवाहित विदेशी फिलिपिनो कार्यकर्ता से फिलिपिनो समुदाय के साथ एक बैठक के दौरान चुंबन लिया. दुर्तेत जापान की चार दिवसीय यात्रा पर थे.