logo-image

लंदन में इलाज के लिए पहुंचे जरदारी को सुनाई खरी-खरी, कहा- आप यहां ऐश कर रहे...

लंदन में अस्पताल से निकल रहे थे कि तभी आसिफ अली जरदारी को एक पाकिस्तानी ने घेर लिया

Updated on: 05 Sep 2023, 08:15 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान के राजनेताओं की देश में नहीं विदेशों में भी फजीहत देखने को मिल रही है. पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के पिता आसिफ अली जरदारी को लंदन में खरी खोटी सुनने को मिली. पाकिस्तानी शख्स ने कहा कि यहां पर लंबी गाड़ियों में वे घूम रहे हैं. महंगे अस्पतालों में इलाज करवा रहे हैं. दूसरी ओर पाकिस्तानी आर्थिक अभाव में जूझ रहे हैं. आपको कुछ करना होगा. पाकिस्तानी ने इस वीडियो को पोस्ट भी कर दिया. इन दिनों पाकिस्तान की अहम राजनीतिक पार्टी के प्रमुख आसिफ अली जरदारी लंदन में हैं. वे पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो के पति रहे हैं. वे लंदन में अस्पताल से निकल रहे थे कि तभी आसिफ अली जरदारी को एक पाकिस्तानी ने घेर लिया. यहां पर उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई.

इस पाकिस्तानी नागरिक ने वीडियो बनाते हुए आसिफ अली जरदारी से कहा कि जरदारी साहब आप यहां पर महंगे अस्पतालों में अपना इलाज करा रहे हैं. आरामदायक गाड़ियों में घूम रहे हैं. वहीं पाकिस्तानी नागरिक तड़प-तड़पकर फर्श पर दम तोड़ रहे हैं. आपको शर्म आनी चाहिए. पाकिस्तान को कुछ करना होगा. आप पाकिस्तान के लंबे समय तक राष्ट्रपति रह चुके हैं.

जिम्मेदारियों से बच नहीं सकते

इस पाकिस्तानी नागरिक ने वीडियो में पाकिस्तान के बुरे हालात को लेकर जरदारी पर 0हमला बोला. उसने कहा कि वह लंबे वक्त से पाकिस्तान के राष्ट्रपति रह चुके हैं. अभी भी वह देश की राजनीति में अहम रोल अदा कर रहे हैं. ऐसे में वे अपनी जिम्मेदारियों से बच नहीं सकते. उसने अपने वीडियो के जरिए ये दिखाने का प्रयास भी किया. इस दौरान जरदारी के सुरक्षाकर्मी ने पाकिस्तानी नागरिक से कहा कि क्या आपकी फिल्म बन गई है. इस पर उसका जवाब था कि वह फिल्म बनाने नहीं आया है. पाकिस्तान के हालात बेहद खराब हैं.