logo-image

बैंड-बाजा का बिजनेस खत्म कर देगा ये युवक, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ वीडियो ऐसे हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. जैसे इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई दंग है.

Updated on: 02 Dec 2023, 05:07 PM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखने के बाद ऐसा लगता है मानो आप इन्हें लूप मोड पर देखते रहें. ऐसा ही एक वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ लेंगे. वीडियो में एक युवक अपने अजीबोगरीब टैलेंट से लोगों को हैरान कर देता है. युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- चोरी करने पर मिली ऐसी सजा कि दुनिया देख रह गई हैरान, सामने आया होश उड़ाने वाला वीडियो

क्या आप भी बुलाने वाले हैं इस बैंड वाले को?

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अजीबोगरीब आवाज निकाल रहा है. वीडियो को देख और सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवक बैंड-बाजे की तरह आवाज निकाल रहा है. युवक इस तरह से आवाज निकाल रहा है, जैसे कि वाकई में कोई बैंड वाला ही बैंड बजा रहा है. इस दौरान युवक बीच-बीच में हिंदी गाने भी गा रहा है. इस वीडियो को देख कई लोगों खूब मजे लिए हैं. आपको ये वीडियो कैसा लगा, क्या आप भी इस बैंड के युवक को अपनी शादी या किसी रिश्तेदार की शादी में आमंत्रित करने जा रहे हैं?

ये भी पढ़ें- घर के आंगन में स्टंट कर रहा था युवक, फिर जो हुआ देख लोगों को नहीं हुआ यकीन

वीडियो को देख लोगों ने किए शानदार कॉमेंट

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं. वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि जब बैंड वाले ने मना कर दिया तो मेरे दोस्त ने हमारी शादी के दिन मेरी इज्जत बचा ली. एक यूजर ने लिखा कि हम क्या देख रहे हैं, भाई बैंड वालों का बिजनेस खत्म कर दोगे क्या? वीडियो पर कई लोग मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं, जिन्हें पढ़कर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

एक यूजर ने लिखा कि ये वाकई चौंकाने वाला कारनामा किया है भाई ने. एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसा टैलेंट सिर्फ भारत में ही मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे टैलेंट सामने आते रहने चाहिए ताकि लोगों को मजे की कोई कमी न हो. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bencho memes (@official_bencho_memes)