logo-image

Viral Video: महिलाओं ने इतना तेज किया डाटा ट्रांसफर वो भी बिना इंटनेट, वीडियो देख लोग हैरान

महिलाओं को अपने बातचीत से कभी फुरसत नहीं मिलती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर तीन महिलाओं के बातचीत का वीडियो वायरल हो रहा है. ये महिलाओं तेज बारिश में दुनिया की फ्रिक छोड़ बात कर रही हैं.

Updated on: 21 Jul 2023, 12:43 PM

नई दिल्ली:

Viral Video: देश में बारिश का दौर जारी है. दिल्ली में बारिश के बाद यमुना नदी ऊफान पर है और खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. यूपी के साथ- साथ हिमाचल और उत्तराखंड में बाढ़ और बारिश ने कहर ढाया है. वहीं कई जगह भस्खलन की वजह से लोगों की जान जा रही है. लोग अपने परिवार और अपनी सुरक्षा के लिए सुरक्षित स्थान पर शरण ले रहे हैं. वहीं लोग अपने बच्चों को बारिश में बाहर खलने नहीं भेज रहे हैं ताकि बच्चे कहीं बीमार न पड़ जाए. ऐसा कहा है कि ये आंठवां अजूबा होगा कि दो महिलाएं साथ में बैठी हो और बिना बात किए सफर कर रही हो. इन दिनों ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीन महिलाएं तेज बारिश के बीच बातचीत कर रही है.

बारिश में महिलाओं की बातचीत

महिलाएं कही भीऔर किसी भी परिस्थिति में हो वो बात किए बिना रह नहीं सकती. इन दिनों सोशल मीडिया पर इसी तरह का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तीन महिलाएं तेज बारिश के बीच बातचीत करते हुए देखी जा सकती है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर स्वातकेट नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा तेज बारिश भी इस प्रकार के डाटा ट्रांसफर को रोक नहीं सकता है. इस वीडियो को अभी तक 7 लाख से अधिक व्यू मिल चुके हैं. वहीं, इस वीडियो को 11 हजार से अधिक लाइक्स किया गया है.

यूजर्स के कमेंट

वीडियो को देखते हुए एक यूजर ने कमेंट किया इस तरह के डेटा ट्रांसफर को इंटरनेट की भी जरुरत नहीं. दूसरे यूजर ने लिखा की इस बारिश में भी महिलाओं की बातचीत जारी है. तीसरे यूजर ने लिखा ये महिलाओं का जन्म सिद्ध अधिकार है. एक यूजर ने लिखा की ये सीमा हैदर के मुद्दे पर डिस्कस क रही हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा की ये महिलाओं की पंचायत कभी नहीं खत्म हो सकती है.