logo-image

पुलिस की ऐसी बात पर भड़क गई लड़की, फिर मेट्रो स्टेशन पर जमकर हुआ हंगामा

इन दिनों दिल्ली मेट्रो से खूब वीडियो सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो अपने आप में हैरान करने वाला है.

Updated on: 09 Sep 2023, 04:03 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली मेट्रो से समय-समय पर चौंकाने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जो अपने आप में हैरान कर देने वाले होते हैं. हम आपको मेट्रो का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप दंग रह जाएंगे. वीडियो देखने के बाद आप पूछेंगे कि गलती किसकी है, पुलिसकर्मी की या लड़की की. वीडियो में एक लड़की को पुलिसकर्मी पर इतना गुस्सा आता है कि वह माफी मांगने के लिए पुलिस वाले को बोलने लगती है. इस पूरी घटना का वीडियो रिकॉर्ड किया गया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस खबर को भी पढ़ें- मेट्रो नहीं... होटल! Delhi Metro से वायरल हुई एक और अश्लील वीडियो...

युवती और पुलिस के बीच बवाल
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की पुलिसकर्मी से बहस कर रही है. वही मेट्रो का एक गार्ड भी नजर आ रहा है. पुलिसकर्मी और लड़की के बीच काफी देर तक बहस होती रहती है. वीडियो देखने के बाद पता चलता है कि लड़की को पुलिस की तरफ से साइड होने के लिए बोला गया था और लड़की इस पर गुस्सा हो जाती है. लड़की का कहना होता है कि पुलिसकर्मी ने बदतमीजी से बात की है, जो गलत है. लड़की पुलिस से माफी मांगने को कहती है. वही पुलिसकर्मी का कहना है कि मैंने ऐसा नहीं कहा है. मैंने विनम्रता से बात की है. ये पूरी बहस दिल्ली मेट्रो के प्लेटफॉर्म पर हो रही है.

वीडियो देख लोगों ने क्या कहा?
इस वीडियो को एक्स यूजर ने अपने हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो को 91 हजार लोग देख चुके हैं. वहीं वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं. एक एक्स यूजर ने लिखा, दो थप्पड़ मारो और मामला खत्म करो सर जी. एक यूजर ने लिखा कि रील बना रही होगी जिसके पीछे से ट्रेन गुजरती है. एक यूजर ने लिखा कि कोई बात नहीं है फिर भी लड़की और पुलिसकर्मी जबरदस्ती बहस कर रहे हैं.