logo-image

3 घंटे तक भगवान शिव की आराधना करती रही महिला! फन फैलाए पैर पर लिपटा रहा कोबरा...

महिला के पैरों पर कोबरा लिपटा रहा और वो लगातार भगवान शिव की आराधना करती रही. उत्तर प्रदेश से वायरल हो रहे इस वीडियो को देख हर कोई डरा हुआ है...

Updated on: 28 Aug 2023, 02:11 PM

नई दिल्ली:

पैर में लिपटी मौत! खबर उत्तर प्रदेश के महोबा से है, जहां एक भगवान शिव की अराधना करती एक महिला का खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल वीडियो में वो महिला बुरी तरह डरी हुई नजर आ रही है, क्योंकि उसके पैरों में एक कोबरा सांप लिपट हुआ नजर आ रहा है. हालांकि सांप ने महिला को कोई नुकसान तो नहीं पहुंचाया, मगर ये खौफनाक मंजर किसी का भी दिल दहला देने में सक्षम है. पास ही खड़े लोगों में किसी ने इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया, जिससे तमाम तरह के रिएक्शन आ रहे हैं...

दरअसल महोबा के डहर्रा गांव की एक महिला घर में बैठी कुछ काम कर रही थी. इसी बीच अचानक कहीं से एक खतनाक कोबरा सांप उसके पैरों पर जाकर लिपट गया. शुरुआत में महिला ने सांप को हटाने की थोड़ी बहुत कोशिश की, मगर बाद में उसने हार मान ली. खौफ की साय में गर्द महिला करीब तीन घंटे तक यूं ही खतरनाक कोबरा को अपने पैरों से लपेटे बैठी रही. बीच-बीच में अपनी जान बचाने के लिए हाथ जोड़कर भगवान शिव की अराधना करने लगी. 

 

घंटों लिपटा रहा सांप

इसी दौरान महिला के परिजनों ने 112 डायल कर मामले की पूरी इत्तला पुलिस को की, जिसके बाद पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और सपेरे को मौके पर बुलाया. कुछ देर की मशक्कत के बाद आखिरकार 3 घंटे से महिला के पैर पर लिपटे सांप को हटा दिया गया. हैरत की बात तो ये थि कि घंटों महिला के पैर पर लिपटे होने के बावजूद भी सांप ने महिला को किसी तरह से कोई नुकसान नहीं पहुंचाया.  

हालांकि अब इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा वायरल हो रहा है. जहां लोग महिला के पैरों पर लिपटे सांप को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग इसे बेहद ही गंभीर नजारा बता रहे हैं, तो कुछ लोग महिला का मजाक उड़ा रहे हैं.